scriptओवैसी ने यूपी निकाय चुनाव के लिए भरी हुंकार, ताजमहल को लेकर मोदी-योगी पर दिया ये बयान | asaduddin ovaisi slams yogi adityanath over taj mahal controversy | Patrika News

ओवैसी ने यूपी निकाय चुनाव के लिए भरी हुंकार, ताजमहल को लेकर मोदी-योगी पर दिया ये बयान

locationफिरोजाबादPublished: Oct 28, 2017 08:32:53 pm

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर ताजमहल को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है।

ओवैसी ने निकाय चुनाव के लिए भरी हुंकार, ताजमहल को लेकर मोदी-योगी पर दिया ये बयान

ओवैसी ने निकाय चुनाव के लिए भरी हुंकार, ताजमहल को लेकर मोदी-योगी पर दिया ये बयान

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में शनिवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुसलमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर ताजमहल को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा कि योगी कहते हैं कि ताजमहल हमारी संस्कृति नही हैं तो मोदी लालकिले पर झंडा क्यों फहराते हैं।
‘योगी जी नफरत के जाले साफ करो’
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा ताजमहल परिसर में चलाए गए स्वच्छता अभियान पर भी असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसा। ओवैसी ने कहा, ‘हैरत की बात है मुख्यमंत्री झाड़ू लेकर ताजमहल पहुंच गए और सफाई करने लगे। योगी जी ऐसी झाड़ू बनाओ जिससे बीजेपी के नेताओं व मंत्रियों के दिमाग में मुस्लिमों के प्रति लगे नफरत के जाले साफ हो सकें।
सपा को मोदी की नहीं, ओवैसी की दाड़ी से डर
उत्तर प्रदेश में सियासी जमीन तलाश रहे AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा को मोदी की दाड़ी से नहीं ओवैसी की दाड़ी से डर लगता है। हमने जिन पर भरोसा किया उन्होंने ही हमें धोखा दिया। ओवैसी ने मुस्लिम समाज से कहा कि जब तक हम एक नहीं होंगे तब तक ऐसा ही होता रहेगा। किसी की चौखट पर भीख मांगने से अच्छा हम खुद मालिक बन जाये। इसलिए अपने वोट की ताकत को जानो और यूपी निकाय चुनाव में AIMIM को मजबूत बनाओ।
थानों की नहीं, स्कूल-अस्पताल की जरूरत
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वर्तमान में अगर मुसलमानों की बस्तियों में कुछ नजर आता है तो वो जानवर और पुलिस है। हमें पुलिस स्टेशन की नहीं, स्कूल की जरूरत है। अस्पताल की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हमको अभी कामयाबी नहीं मिली है। एक वक्त आयेगा हमें कामयाबी जरूर मिलेगी। अभी लंबा सफर बाकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो