जब भाजपा विधायक को जान बचाकर भागना पड़ा, देखें वीडियो

जसराना विधायक पर जानलेवा हमला, दूसरे गांव में छिपकर बचाई जान

By: मुकेश कुमार

Published: 12 Nov 2017, 07:06 PM IST

फिरोजाबाद। ट्रक चालक से विवाद होने पर भाजपा विधायक रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी को जान बचाकर भागना पड़ गया। जान बचाकर भाजपा विधायक अपनी बिरादरी के गांव में पहुंच गए। जहां दूसरे वर्ग के लोग उस गांव में नहीं घुसे। जैसे तैसे विधायक घर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना को लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

क्षेत्र से वापस आ रहे थे विधायक
जसराना विधायक रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी अवागढ़ किसी काम से गए थे। रविवार शाम को वो अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से वापस लौट रहे थे। तभी एक ट्रक चालक ने विधायक की गाड़ी को टक्कर मारने का प्रयास किया। विधायक के चालक ने गाड़ी खेत में उतारकर जैसे तैसे जान बचाई। कुछ आगे चलकर विधायक ने ट्रक को रुकवा लिया। ट्रक रुकते ही यादव बाहुल्य क्षेत्र के काफी संख्या में लोगों ने विधायक को घेर लिया। सुरक्षाकर्मी होने के बाद भी विधायक को जान बचाकर भागना पड़ा। लोग चिल्लाते हुए विधायक पर हमला करने का प्रयास करने लगे। विधायक गाडी में बैठकर जान बचाकर भागे।

ग्रामीणों ने किया विधायक का पीछा
ग्रामीण विधायक का पीछा करते हुए काफी दूर तक जा पहुंचे। अपने आप को घिरता देख विधायक ने लोधी बाहुल्य क्षेत्र के गांव जरैला में पहुंचकर शरण ली। विधायक ने पुलिस को घटना की जानकारी दे दी। सूचना के करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस सुरक्षा में विधायक को उनके आवास तक पहुंचाया गया। पुलिस ने ट्रक चालक और परिचालक को हिरासत में लिया है। इस मामले में विधायक का कहना है कि सोची समझी साजिश के तहत उनकी जान लेने की कोशिश की गई थी। जब हमने ट्रक को रुकवाया तो वहां यादव समाज के काफी लोग एकत्रित हो गए और वो शोर मचाते हुए मारने पीटने की बात कहने लगे। हमने वहां से भागकर अपनी जान बचाई है। इस मामले में एसपी देहात महेन्द्र सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहना संभव हो सकेगा।

नहीं भागते तो चली जाती जान
विधायक का कहना है कि मौके पर काफी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी। वो एक गनर और चालक के साथ थे। ऐसे में यदि वह नहीं भागते तो उनकी जान भी जा सकती थी। यह सब सोची समझी साजिश के तहत किया गया है। अपनी ही विधानसभा में मुझ पर हमला किया गया है। घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में चर्चा का माहौल गरमा गया है।

Bharatiya Janata Party BJP
Show More
मुकेश कुमार
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned