scriptVIDEO: ससुराल से मायके जा रही महिला के साथ आॅटो सवार बदमाशों ने की लूट, एक बदमाश को पकड़ा | Auto rider miscreants looted woman in Pachokhara police station area | Patrika News

VIDEO: ससुराल से मायके जा रही महिला के साथ आॅटो सवार बदमाशों ने की लूट, एक बदमाश को पकड़ा

locationफिरोजाबादPublished: Nov 12, 2019 06:39:39 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना पचोखरा क्षेत्र के नगला सूरज गांव के समीप का मामला, दो बदमाश भागने में हुए सफल।

Loot

Loot

फिरोजाबाद। आॅटो सवार तीन बदमाशों ने बहनोत के साथ ससुराल से मायके जा रही विवाहिता के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। शोर सुनकर ग्रामीणों ने एक बदमाश को दबोच लिया जबकि उसके दो साथी भागने में सफल हो गए। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है।
ससुराल से आ रही थी मायके
थाना एत्मादपुर क्षेत्र के गांव नगला महादेव निवासी प्रीती पत्नी प्रमोद अपने बहनोत पवन और कैलाश निवासीगण किशनपुर जिला मथुरा के साथ हिम्मतपुर अपने मायके जा रही थी। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। अभी वह नगला सूरज के समीप पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे आॅटो में सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और बाइक को गिराते हुए चाबी छींन ली।
बदमाशों ने मारपीट कर दी
बदमाशों ने मारपीट करते हुए मोबाइल और महिला के पर्स में रखे पांच हजार रुपए लूट लिए। पीड़िता ने बचाव के लिए शोर मचा दिया। शोर सुनकर आस-पास के लोगों ने बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया। उनमें एक को भीड़ ने पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया जबकि उसके दो अन्य साथी भागने में सफल हो गए। पकड़े गए आरोपित से मोबाइल बरामद हो गया है। साथी नगदी लेकर फरार हो गए। पुलिस पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो