scriptममता की रैली में मुस्लिमों की भागीदारी पर आजम खान का बड़ा बयान, मायावती पर बोले कुछ ऐसा | azam khan attack on bjp and mamata banerjee rally in kolkata | Patrika News

ममता की रैली में मुस्लिमों की भागीदारी पर आजम खान का बड़ा बयान, मायावती पर बोले कुछ ऐसा

locationफिरोजाबादPublished: Jan 21, 2019 10:47:29 am

भाजपा विधायक को पार्टी से निकालने की उठाई मांग

azam

Azam Khan

फिरोजाबाद। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने मायावती पर टिप्पणी करने वाली भाजपा विधायक पर बड़ी टिप्पणी की है। आजम खां कोलकता में हुई रैली से संतुष्ट नजर नहीं आए। सपा राष्ट्रीय महासचिव ने मांग की है कि भारतीय जनता पार्टी भाजपा विधायक को पार्टी से बाहर करने की मांग उठाई है।
रैली में मुस्लिमों की भागीदारी पर चिंता
फिरोजाबाद में मिशवर्ती कॉउंसिल ऑफ इंडिया की बैठक में शामिल होने आए आजम खां का रुख ममता बनर्जी की रैली को लेकर भी बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि कई दलों की रैली में अल्पसंख्यक वर्ग की नुमाइंदगी नहीं हुई। तल्खी के साथ उन्होंने कहा कि रैली में राजनीतिक बातें तो बहुत हुई परंतु देश के हालात और असल मुद्दे पर कोई चर्चा नहीं हुई। ममता बनर्जी की रैली में मुस्लिम नेताओं की नुमाइंदगी निराशाजनक रही। मुस्लिम नेताओं की नुमाइंदगी के रूप में सिर्फ कश्मीर और असोम से ही एक एक नेता को बुलाया गया था। यह स्थिति मुस्लिमों के लिए निराशाजनक है।
भाजपा विधायक को बाहर करें
भाजपा विधायक पर उन्होंने कहा है कि एक महिला द्वारा दूसरी महिला का अपमान निंदनीय है। वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मांग करते हैं कि पार्टी नेत्री को बीजेपी से बाहर का रास्ता दिखाएं।

ट्रेंडिंग वीडियो