scriptसुहागनगरी में बदमाशों के हौंसले बुलंद, पति की छाती पर रखा तमंचा, उसके बाद पत्नी से करवाया ये काम, देखें वीडियो | Badmash looted gold jwellary with Couple | Patrika News

सुहागनगरी में बदमाशों के हौंसले बुलंद, पति की छाती पर रखा तमंचा, उसके बाद पत्नी से करवाया ये काम, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Mar 08, 2019 01:26:54 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना लाइनपार क्षेत्र के एक मकान में देर रात घुसे बदमाशों ने मचाया तांडव, घटना को लेकर थाने में दी तहरीर।

chori

chori

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। एक घर में घुसे हथियार बंद बदमाशों ने पति की पिटाई कर उसकी छाती पर तमंचा तान दिया और पत्नी से जबरन जेवरात निकलवाकर ले गए। घटना को लेकर परिवार दहशत में है। पति ने थाने में तहरीर दी। आरोप है कि पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है।
थाना लाइनपार क्षेत्र का मामला
लाइनपार थाना क्षेत्र के बंटू पुत्र रामगोपाल निवासी छारबाग तिराहा लवकुश नगर रात्रि को घर में सोए थे। समीप ही उनकी पत्नी भी सोई हुई थीं। रात को किसी समय बदमाश तमंचा लेकर उनके घर में घुस आए और सामान खंगालने लगे। तभी बंटू की आंख खुल गई। उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने उनकी पिटाई कर दी। शोर सुनकर पत्नी भी जाग गईं।
पत्नी से निकलवाए गहने
पत्नी के शोर मचाने पर बदमाशों ने पति के सीने पर तमंचा तान दिया और शोर करने पर गोली मारने की धमकी दी। बदमाशों ने पत्नी से अलमारी में रखे सभी गहने निकलवा लिए। गहने लेकर बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना को लेकर परिवारीजन बुरी तरह सहम गए। वह थाने रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे लेकिन पुलिस ने उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। घटना को लेकर पीड़ित ने उच्चाधिकारियों से मामले की शिकायत की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो