scriptपेट्रोल पंप से बैंक में रूपए लेकर जा रहा था सेल्समैन, रास्ते में घटी ऐसी घटना कि सुनकर हर कोई रह गया हैरान, देखें वीडियो | badmash looted Salesmen of petrol pump | Patrika News

पेट्रोल पंप से बैंक में रूपए लेकर जा रहा था सेल्समैन, रास्ते में घटी ऐसी घटना कि सुनकर हर कोई रह गया हैरान, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Jan 29, 2019 02:23:06 pm

— सिरसागंज क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर सेल्समैन से की लाखों की लूट।

loot

loot

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। बाइक सवार लुटरों ने पेट्रोल पंप सेल्समैनों से नोटों भरा बैग लूट लिया। बदमाश तमंचा दिखाकर उनके बैग छींनकर ले गए। लूट को अंजाम देकर लुटेरे जसराना की तरफ भाग गए। दोनों सेल्समैन स्टेट बैंक में रुपये जमा कराने ले जा रहे थे। लूट का पता चलते ही वहां काफी लोग एकत्रित हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों से पूछताछ की। लूट का थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस लुटेरों के बारे में जानकारी करने का प्रयास कर रही है।
अरांव से कुछ दूरी का है मामला
अरांव से कुछ दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप पर कार्यरत सेल्समैन रोधन सिंह पुत्र नरायण सिंह और जनवेद पुत्र मतादीन बैग में 2 लाख 37 हजार रुपये स्टेट बैंक अरांव में जमा कराने के लिए जा रहे थे। अरांव के समीप ही पीछे से काले रंग की पेशन प्रो बाइक उनकी मोटर साइकिल के आगे आकर खड़ी हो गई। बाइक पर तीन युवक सवार थे। आगे बाइक खड़ी देखकर सेल्समैन को बाइक धीमी करनी पड़ी। मोटर साइकिल धीमी होते ही बाइक सवार लुटेरों ने उसमें लात मार दी। बाइक लहराने पर सेल्समैन को रोकनी पड़ी। उसी दौरान बाइक के पीछे बैठा युवक उतर कर सेल्समैन के समीप आया। उसने मोटर साइकिल की चाबी निकाल ली।
विरोध करने पर की मारपीट
विरोध करने पर दोनों के साथ मारपीट कर दी। लुटेरों ने बैग छीनना चाहा तो सेल्समैन भी भिड़ गए। तभी लुटेरों ने तमंचे से उन पर फायर कर दिया। दहशत फैलाने के बाद लुटेरों ने उनके हाथों से नोटों से भरा बैग लूट लिया। लूट को अंजाम दे लुटेरे बाइक पर सवार होकर जसराना रोड पर भाग गए। बाद में सेल्समैनों ने चीख-पुकार की तो वहां काफी लोग एकत्रित हो गए। सेल्समैन ने लूट की घटना पंप स्वामी अमित को बताई। लूट का पता चलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लूट के बारे में जानकारी की। लुटेरों के बारे में तलाश में पुलिस जुट गई है।
दो दिन का कैश ले जा रहे थे सेल्समैन
पेट्रोल पंप स्वामी अमित कुमार निवासी आगरा ने बताया सेल्समैन दो दिन का केस लेकर एसबीआई में जमा कराने के लिए जा रहे थे। दो दिन बैंक बंद रहने के कारण कैश जमा नहीं हो सका था। इस कारण आज 2.37 लाख रुपये जमा कराने के लिए दोनों सेल्समैन जा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो