scriptVIDEO: 15 दिन से लापता अधिवक्ता का नहीं लगा सुराग, वकीलों ने सड़कों पर उतरकर किया प्रदर्शन | Bar Association Firozabad demonstrated on road | Patrika News

VIDEO: 15 दिन से लापता अधिवक्ता का नहीं लगा सुराग, वकीलों ने सड़कों पर उतरकर किया प्रदर्शन

locationफिरोजाबादPublished: Feb 17, 2020 06:10:24 pm

Submitted by:

arun rawat

— आगरा के अपहृत हुए वकील का 15 दिन बाद भी पुलिस सुराग नहीं लगा सकी है, इससे बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों में रोष बढ़ता जा रहा है

vakeel

vakeel

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के वकील का आगरा से अपहरण हुए करीब 15 दिन बीत चुके हैं लेकिन पुलिस अभी तक उनका सुराग नहीं लगा सकी है। इससे वकीलों में रोष बढ़ता जा रहा है। सोमवार को बार एसोसिएशन फिरोजाबाद के पदाधिकारियों ने पैदल मार्च कर विरोध प्रदर्शन किया। वकीलों के जुलूस को देखकर पुलिस के भी हाथ पैर फूल गए। वकीलों ने अपहृत अधिवक्ता की बरामदगी की मांग की।
तीन फरवरी से हैं लापता
फिरोजाबाद के रहने वाले वकील अकरम अंसारी तीन फरवरी से लापता हैं। वह आगरा गए थे उसके बाद वह घर वापस लौटकर नहीं आए। अपहरण होने के बाद अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख की फिरौती के लिए फोन किया लेकिन मामला चर्चाओं में आने के बाद अब किसी प्रकार का फोन भी नहीं आ रहा है और वकील का कोई पता भी नहीं लग सका है। इस मामले को लेकर थाना सिकंदरा आगरा में रिपोर्ट दजर्त है।
वकीलों ने किया प्रदर्शन
पुलिस की कार्यशैली को लेकर फिरोजाबाद तहसील के सभी अधिवक्ता सड़क पर उतरे। उन्होंने पैदल मार्च निकालकर पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस मामले में वकीलों का कहना है कि 15 दिन हो गए हैं आज तक पुलिस अधिकारी इस मामले में कोई जानकारी नहीं कर पाए हैं और न हीं अपहरण वकील का कोई सुराग लगा सके हैं। जब एक वकील सुरक्षित नहीं तो आम आदमी कैसे सुरक्षित रह सकता है। जब तक वकील की बरामदगी नहीं हो जाती तब तक हमारा आंदोलन चलता रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो