कोर्ट परिसर में चले जमकर लाठी— डंडे, अधिवक्ता को दबंगों ने पीटा

— फिरोजाबाद के जिला एवं सत्र न्यायालय का मामला, एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा।

By: arun rawat

Updated: 29 Jun 2020, 02:44 PM IST

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के जिला एवं सत्र न्यायालय परिसर में सोमवार को अराजकता का नजारा देखने को मिला। जहां दबंगों ने कोर्ट परिसर में वकील को जमकर पीटा। दोनों पक्षों में खूब लाठी—डंडे चले। वकीलों ने मिलकर दंबग की पिटाई कर दी। दीवानी में अराजकता का माहौल देखने को मिला। पुलिस काफी देर बाद मौके पर पहुंची।

लेन देन का बताया जा रहा मामला
शहर के बगिया मोहल्ला उर्वशी रोड निवासी अजहर हुसैन अंसारी सोमवार दोपहर अपने बस्ते पर बैठे थे। तभी एक युवक उनके पास आया और रुपए मांगने लगा। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा कि दोनों में मारपीट शुरू हो गई। दबंग ने अपने साथियों को भी बुला लिया। उन्होंने मिलकर वकील की पिटाई कर दी और उनके कपड़े फाड़ दिए। वकील को पिटखा देख कोर्ट में काम कर रहे अन्य वकीलों ले दबंगों को दौड़ा दिया। उन्होंने एक आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। वकीलों ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इस दौरान कोर्ट परिसर में अफरा—तफरी मच गई। दबंग ने पुलिस को बताया कि उसके रुपए वकील पर हैं और वह रुपए मांगने आया था। पीड़ित वकील का कहना है कि लॉक डाउन के चलते वह उसके रुपए नहीं दे सका था। जब उसने कुछ दिन में रुपए देने की बात कही तो उसने मारपीट शुरू कर दी। पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले गई।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned