scriptBREAKING आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, तीन की मौत | Big Accident on Agra Lucknow Expressway Three Death | Patrika News

BREAKING आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, तीन की मौत

locationफिरोजाबादPublished: Apr 29, 2018 03:12:05 pm

थाना नसीरपुर क्षेत्र में हुआ हादसा, स्काॅर्पियो और कार में हुई भिंड़त।
 

Road Accident
फिरोजाबाद। थाना नसीरपुर क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर भीषण भिड़ंत हुई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ट्राॅमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतकों में एक सब इंस्पेक्टर भी बताया जा रहा है। एक मृतक की जेब से सब इंस्पेक्टर का आई कार्ड मिला है। जिसके आधार पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि हादसे में सब इंस्पेक्टर की भी मौत हुई है। हालांकि पुलिस हादसे में किसी भी सब इंस्पेक्टर के मरने की बात से इंकार कर रही है।

स्काॅर्पियो और कार की हुई भिड़ंत

थाना नसीरपुर क्षेत्र आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे 54 किलो मीटर की दूरी पर पौने ग्यारह बजे करीब एक जबरदस्त सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक कार और स्कोर्पियो की भिड़ंत हो गयी। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त के लिए तलाशी ली जिसमें एक व्यक्ति जिसका नाम रघुनाथ प्रसाद गुप्ता बताया गया है की जेब से एक आई कार्ड बरामद हुआ है। जिसमें इटावा में सीएम सुरक्षा में तैनात सब इंस्पेक्टर लिखा हुआ है। जबकि इसी की दूसरी जेब से एक बस ड्राईवर का कार्ड भी बरामद हुआ है। हादसे में स्कोर्पियो सवार नोएडा के पॉकेट नम्बर सात निवासी करीब आठ वर्षीय निधि, उसके पिता शिवप्रसाद, नोएडा के सेक्टर 49 निवासी 12 वर्षीय अनूप पुत्र लालमणि पाण्डेय, उसके पिता लालमणि पाण्डेय, माता आशा पांडेय घायल हो गए। जिन्हें उपचार को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
इनकी भी हुई मौत

बार एसोसिएशन से विनीत अग्रवाल व उनकी पत्नी भी हादसे में मौत का शिकार हो गए। एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि थाना नसीरपुर क्षेत्र आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में तीन मौत और आधा दर्जन करीब घायल हुए हैं। जिन तीन की मौत हुयी उनमें रघुनाथ प्रसाद गुप्ता, विनीत अग्रवाल पुत्र गोपीचन्द्र अग्रवाल, उनकी पत्नी सुषमा अग्रवाल हैं। वहीं जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में मृतक रजिस्टर में रघुनाथ प्रसाद गुप्ता को सब इंस्पेक्टर दर्शाया गया है जिस पर संशय है। आधा दर्जन नोयडा के लोग घायल है जिनमे कुछ को आगरा रैफर कर दिया गया है। एसपी सिटी ने हाईवे पर जाकर घटना स्थल का निरीक्षण किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो