scriptVIDEO: लोकसभा चुनाव को लेकर सड़कों पर कुछ इस तरह निकले बाइक सवार, देखते रह गए शहरवासी | Bike rally in Firozabad for Lok Sabha elections | Patrika News

VIDEO: लोकसभा चुनाव को लेकर सड़कों पर कुछ इस तरह निकले बाइक सवार, देखते रह गए शहरवासी

locationफिरोजाबादPublished: Apr 12, 2019 01:09:22 pm

— स्वीप के अंतर्गत सुहागनगरी में निकाली गई बाइक जागरूकता रैली, मतदान को किया प्रेरित।

Relly

Relly

फिरोजाबाद। स्वीप के अंतर्गत शुक्रवार को जागरूकता बाइक रैली निकाली गई। इस दौरान युवाओं ने हैलमेट पहनकर सुरक्षा के साथ ही लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया। जिले की डीएम और एसएसपी ने शहरवासियों से 23 अप्रैल को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। इस अभियान में पुलिस, प्रशासन और शिक्षा अधिकारियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।
डीएम ने दिखाई झंडी
जागरूकता रैली को जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे., वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल, और मुख्य विकास अधिकारी नेहा जैन ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने बताया कि 23 अप्रैल वाले लोक सभा सामान्य निर्वाचन के अंतर्गत होने वाले मतदान के दृष्टिगत लोगों में जागरूता लाने के उद्देश्य से यह आयोजन किया गया है। उन्होंने सभी से अपील की कि जिस प्रकार आज रैली में सम्मिलित होने के लिये उत्साह के साथ सुबह घरों से निकलकर यहाँ उपस्थित हुए हैं, उसी तरह 23 अप्रैल को सुबह ही स्वयं भी मतदान करें और सभी को मतदान के लिए प्रेरित भी करें।
हेलमेट के साथ पहुंचे
इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने बाइक रैली में प्रतिभागियों के हेलमेट के साथ प्रतिभाग करने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि निश्चित ही समाज मे जागरूकता आ रही है, यही जागरूकता हमें अपने मताधिकार का प्रयोग करने में दिखानी होगी। उन्होंने कहा कि पुलिस जनपद में पूरी तरह से मुस्तैद है और जनपदवासी बिना किसी डर या भय के अपने मताधिकार का प्रयोग करें।
ये रहे मौजूद
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी नेहा जैन ने सभी का आव्हान करते हुये लोकतंत्र के इस महापर्व में अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की। कार्यक्रम के संयोजक व संचालक नोडल अधिकारी स्वीप एवं जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ अरविंद कुमार पाठक रहे। इस अवसर पर जिला पंचायत राज अधिकारी गिरीश चंद्र, उपजिलाधिकारी जसराना देवेंद्र पाल सिंह, अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी श्री राज, खंड शिक्षा अधिकारी श्रीकांत पटेल, तरुण कुमार, विनोद कुमार पाण्डेय सहित भारी संख्या में जनसमुदाय मौजूद रहा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो