scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में बाइक सवार की मौत, पुलिस पर आरोप | Bike rider dies under suspicious circumstances police Accusation | Patrika News

संदिग्ध परिस्थितियों में बाइक सवार की मौत, पुलिस पर आरोप

locationफिरोजाबादPublished: Oct 19, 2020 01:27:15 pm

Submitted by:

arun rawat

— परिजनों ने थाने का किया घेराव, पुलिस ने पीटकर हत्या की बात को नकारा।

Dead Body

Dead Body

फिरोजाबाद। बाइक सवार की मौत पर पुलिस सवालों के घेरे में आ गई है। परिजनों ने पीट—पीटकर हत्या का आरोप लगाया है जबकि पुलिस सड़क हादसे में मौत होने की बात कह रही है। परिजनोंं का आरोप है कि पुलिस ने हमें सूचित किए बिना ही शव को पोस्टमार्टम के लिए ले आए।
यह था मामला
थाना नसीरपुर क्षेत्र रामनगर निवासी 55 वर्षीय सर्वेश यादव पुत्र बैजनाथ का शव थाना पुलिस के साथ पोस्टमार्टम को जिला अस्पताल के शव विच्छेदन गृह लाया गया। जहां मृतक के परिजन पहुंच गए। परिजन अरविंद ने आरोप लगाते हुये बताया कि जब हम मौके पर पहुंचे तो पुलिस शव को सील कर रही थी। मना करने पर धमकाने लगे। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उसके सिर में डंडा मारा जिसके बाद उसकी मौत हुई है।
पुलिस पर मोबाइल छींनने का आरोप
परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उनके मोबाइल फोन छींन लिए। किसी को फोन नहीं करने दिया गया। इस मामले में थाना प्रभारी नसीरपुर के सीयूजी नंबर पर बात की गई तो उनका कहना था ऐसा कुछ नहीं हुआ। घटना नसीरपुर थाने से सौ मीटर आगे की है। सड़क हादसे में व्यक्ति मृत हुआ है। परिजनों को सूचना भी दी गई। गांव के अन्य लोग भी मौके पर मौजूद हैं। बाकी जो बताया जा रहा है ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। सीओ ने पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो