यदि आप भी हैं बाइक चलाने के शौकीन और यातायात नियमों को नहीं करते फॉलो तो हो जाइए सावधान नहीं आपका भी हो सकता है ऐसा हाल, देखें वीडियो

यदि आप भी हैं बाइक चलाने के शौकीन और यातायात नियमों को नहीं करते फॉलो तो हो जाइए सावधान नहीं आपका भी हो सकता है ऐसा हाल, देखें वीडियो
accident

arun rawat | Updated: 16 May 2019, 05:21:55 PM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

— तेज स्पीड और यातायात के नियमों का पालन न करने पर सुहागनगरी के अंदर आए दिन हो रहे सड़क हादसे।

फिरोजाबाद। वाहन चलाते समय लापरवाही कभी—कभी भारी पड़ जाती है। इसलिए वाहन चलाते समय नियमों का पालन अवश्य करें। रोड क्रॉस करते समय चारों ओर देखने के बाद ही उसे पार करने की कोशिश करें क्योंकि जल्दबाजी में अकसर लोग गलती कर बैठते हैं और उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ सकती है। ऐसा ही नजारा गुरुवार को फिरोजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र में देखने को मिला। जहां एक बाइक सवार के जल्दी निकालने के चक्कर में दो बाइकों की जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक सवार की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

 

 

 

सड़क पार करते समय हुआ हादसा
थाना नगला सिंघी क्षेत्र के गांव रामगढ़ बझेरा निवासी 45 वर्षीय राजेन्द्र सिंह पुत्र शिवचरन गुरुवार को टूंडला किसी काम से बैंक आए थे। वह सुभाष चैराहा की ओर जा रहे थे। तभी अशोक वाटिका के पास टूंडली रोड से सुनील नामक युवक बाइक लेकर आ गया। दोनों में जोरदार भिड़ंत हो गई। मौके पर आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया।

जिला अस्पताल कर दिया रेफर
जहां राजेन्द्र की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। सूचना पर घायल के परिवारीजन भी अस्पताल पहुंच गए थे। इस मामले में इंस्पेक्टर ज्ञानेन्द्र कुमार का कहना है कि लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण यह हादसा हुआ है। रोड क्राॅस करते समय वाहन चालक को आगे पीछे देखकर ही वाहन पास करना चाहिए जिससे हादसों से बचा जा सके। गंभीर घायल को फीरोजाबाद रेफर किया गया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned