scriptBike riding private bank worker shot dead in Firozabad | फिरोजाबाद में बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, बैंक से लौटते समय हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम | Patrika News

फिरोजाबाद में बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, बैंक से लौटते समय हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम

— थाना बसई मोहम्मदपुर क्षेत्र का मामला, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी।

फिरोजाबाद

Published: February 22, 2022 11:26:53 am

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। प्राइवेट बैंक में काम करने वाले युवक की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारने के बाद हमलावर फरार हो गए। मृतक बाइक द्वारा बैंक से घर जा रहा था। तभी रास्ते में घेरकर उसे गोली मारी गई। मृतक की डेढ़ साल पहले शादी हुई थी और अभी मात्र तीन माह की उसकी बेटी है।
यह भी पढ़ें—

कोर्ट परिसर में चले जमकर लाठी— डंडे, अधिवक्ता को दबंगों ने पीटा

यह था पूरा मामला
थाना बसई मोहम्मदपुर क्षेत्र के गांव गाजीपुर निवासी करीब 20 वर्षीय शुभम पुत्र रामनिवास एचडीएफसी बैंक में फील्ड ऑफिसर के पद पर कार्यरत था। उसकी शादी डेढ़ वर्घ पूव हुई थी औीर अभी उसके तीन माह की एक बेटी है। सोमवार देर शाम शुभम बाइक द्वारा खंजापुर की ओर जा रहा था। परिजनों के मुताबिक गाजीपुर और खंजापुर गांव के बीच ईंट-भट्ठे के पास बाइक पर आए अज्ञात हमलावरों ने उसे गोली मार दी। गोली उसकी गर्दन के पास आकर लगी। गोली मारने के बाद बाइक सवार हमलावर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें—

सुहागनगरी में बढ़ेगा बागवानी का रक्वा, सब्सिडी पाने के लिए करना होगा यह काम


सूचना मिलते ही मचा हा—हाकार
वहां से गुजर रहे राहगीर की सूचना पर परिजन घटना स्थल पर पहुंचे। परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां स्थिति नाजुक होने पर उसे आगरा रेफर कर दिया गया। आगरा ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। परिजनों ने जिला अस्पताल के चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि गंभीर हालत होने पर उसे सरकारी एंबुलेंस से आगरा नहीं भेजा गया। प्राइवेट एंबुलेंस के जरिए उसे आगरा लेकर जा रहे थे।
यह भी पढ़ें—

आत्मनिर्भर बनेंगे सुहागनगरी के स्ट्रीट वेंडर्स, कल से मिलेगी यह सौगात
Murder
फिरोजाबाद में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई
डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप
यही नहीं एंबुलेंस भी ऑक्सीजन भी नहीं थी, इसके चलते उसकी मौत हो गई। परिजन उसकी किसी से रंजिश होने की बात से भी इंकार कर रहे हैं। इंस्पेक्टर बसई मोहम्मदपुर ऋषिपाल सिंह फोर्स के साथ सरकारी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे थे। उन्होंने घटना को लेकर पूछताछ की। उन्होंने बताया कि इस घटना को लेकर अभी जांच की जा रही है। हमलावर कौन हैं और उन्होंने किस उद्देश्य से गोली मारी अभी इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। मृतक के ताऊ राजबीर शर्मा ने हमलावरों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में नई सरकार को लेकर हलचल तेज, मंत्रालयों के बंटवारे को लेकर एकनाथ शिंदे ने दिया ये बड़ा बयानMaharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे के बाद भी संजय राउत के हौसले बुलंद, बोले-हम अपने दम पर फिर सत्ता में करेंगे वापसीजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसानWeather Update: दिल्ली-एनसीआर में मानसून की दस्तक, IMD ने जारी किया आंधी-तूफान का अलर्टउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंसीएम गहलोत का बयान, 'अपराधी किसी भी धर्म या संप्रदाय का हो, बख्शेंगे नहीं'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.