कार्रवाई के आश्वासन पर भाजपा नेता के शव का अंतिम संस्कार, विधायक ने दिया कांधा

— थाना नारखी क्षेत्र के नगला बीच में भाजपा नेता की गोली मारकर कर दी गई थी हत्या, परिजन कर रहे थे सरकारी नौकरी की मांग।

By: arun rawat

Published: 17 Oct 2020, 05:43 PM IST

फिरोजाबाद। थाना नारखी क्षेत्र नगला बीच में भाजपा नेता दयाशंकर गुप्ता का शव पोस्टमार्टम के बाद घर आने पर नगला बीच रोड पर धरना दे रहे परिजनों को नगर विधायक मनीष असीजा ने समझाया उसके बाद परिजन शांत हुये। नगर विधायक ने पूर्ण कार्यवाही का आश्वासन दिलाया। काफी प्रयासों के बाद भाजपा नेता के शव का अंतिम संस्कार कराया गया।

यह था मामला
शुक्रवार रात्रि करीब आठ बजे भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष डीके गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में परिजनों ने बीरेश तोमर, नरेन्द्र सिंह तोमर, देवेन्द्र सिंह तोमर के अलावा दो अन्य के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया था। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद शव के अंतिम संस्कार की तैयारियां हुईं। नगर विधायक मनीष असीजा ने सांसद डा. चन्द्रसैन जादौन के साथ शव पर पार्टी का झंडा उड़ाया, इसके साथ ही स्वयं अपने हाथों से शव को कांधा दिया। काफी संख्या में भाजपा नेतागण, कार्यकर्तागण मौजूद रहे। वहीं एसएसपी सचिन्द्र पटेल के निर्देशन में पुलिस फोर्स भी साथ साथ चलता रहा।

परिजन कर रहे थे नौकरी की मांग
भाजपा नेता की बहन मृतक क बच्चों के लिए सरकारी नौकरी और मुआवजे की मांग कर रही थी। बाद में विधायक, सांसद समेत पुलिस अधिकारियों ने समझा बुझाकर शव के अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को राजी किया। साथ ही आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई का आश्वासन भी दिया था।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned