scriptपुत्रवधू का अंतिम संस्कार और सदमे में ससुर ने तोड़ा दम | Sister-in-law's funeral and the death of father in shock in Pratapgarh | Patrika News

पुत्रवधू का अंतिम संस्कार और सदमे में ससुर ने तोड़ा दम

locationफिरोजाबादPublished: Nov 17, 2016 09:28:00 pm

Submitted by:

tej narayan

धरियावद कस्बे के ब्रह्मपुरी मोहल्ले में गुरुवार को एक ही घर से अलग-अलग समय में दो लोगों की अर्थी उठी। इससे माहौल गमगीन हो गया। पहले पुत्रवधु की मौत हुई। यह सदमा ससुर सह नहीं पाए।

Pratapgarh, Dhariyavad, Sister-in-law's funeral and the death of father in shock in Pratapgarh, Late
धरियावद कस्बे के ब्रह्मपुरी मोहल्ले में गुरुवार को एक ही घर से अलग-अलग समय में दो लोगों की अर्थी उठी। इससे माहौल गमगीन हो गया। पहले पुत्रवधु की मौत हुई। यह सदमा ससुर सह नहीं पाए। वृद्ध होने के कारण वे अंतिम संस्कार में शामिल हो पाए औरपीछे से उन्होंने भी घर पर ही दम तोड़ दिया।
Read:पैसे निकलवाने के लिए लाइन में लगी वृद्धा की गश खाकर गिरने से मौत

ब्रह्मपुरी निवासी गजेन्द्र शर्मा की 32 वर्षीय पत्नी गीता शर्मा का उदयपुर अस्पताल में उपचार चल रहा था। जहां बुधवार देर रात्रि को उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। उसका अंतिम संस्कार गुरुवार को किया जा रहा था। मोक्षधाम अंतिम संस्कार हो रहा था। इसी दौरान गजेन्द्र के पिता 85 वर्षीय सेवानिवृत शिक्षक लक्ष्मीनारायण ने भी घर पर दम तोड़ दिया।
Read:बिल से पहले बकाया का मैसेज

इस पर सभी लोग घर पहुंचे और अंतिम संस्कार किया गया। परिवार सदस्यों के अनुसार सुबह छोटे पुत्र गजेन्द्र की पत्नी गीता शर्मा के निधन की सूचना से लक्ष्मीनारायण को गहरा सदमा लगा और तबीयत खराब हो गई। परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक लक्ष्मीनारायण की मौत हो चुकी थी। मृतका विवाहिता गीता शर्मा के दो पुत्रियां खुशी ओर परी शर्मा हैं। एक साथ दो मौत होने से पूरा परिवार गहरे सदमें में हैं। 
एक सप्ताह बाद घर में शादी

ब्रह्मपुरी मोहल्ला स्थित जिस परिवार में ससुर एवं पुत्रवधु की मौत हुई। उसी परिवार में मृतक लक्ष्मीनारायण की पौत्री की शादी होने वाली है। ऐसे में परिवार की खुशियां एकदम काफूर होकर गम में बदल गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो