scriptसिद्धू का भाजपाइयों ने इसलिए फूंक दिया पुतला, वजह कर देगी आपको हैरान | BJP leaders blow the effigy of Navjot Singh Sidhu | Patrika News

सिद्धू का भाजपाइयों ने इसलिए फूंक दिया पुतला, वजह कर देगी आपको हैरान

locationफिरोजाबादPublished: Aug 22, 2018 09:39:12 am

— भारतीय जनता युवा मोर्चा ने पंंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का फूंक दिया पुतला ।

putla

putla

फ़िरोज़ाबाद। पाकिस्तान के नव निर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान से मिलने गए पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ शहरवासियों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है। पाकिस्तान की सेना के जनरल प्रमुख से गले मिलने से देशवासी आहत हैं। भाजपायुमो पदाधिकारियों ने सिद्धू का पुतला फूंक दिया और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।
यह भी पढ़ें—

सुहागनगरी में सांडों का आतंक, किसान पर बोला हमला

जमकर की नारेबाजी
भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर कांग्रेस सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का पुतला दहन किया गया। साथ ही युवाओं ने कहा-जब हमारा पूरा देश देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई जी के शोक में मैं पूरा देश डूबा हुआ था सिद्धू पाकिस्तान जाकर पाकिस्तान के सेना के जनरल से गले मिले जो कि हमारे देश के सैनिकों पर गोली चलाता है।
यह भी पढ़ें—

VIDEO: बकरीद की नमाज अदा करने से पहले ये जानना है जरूरी, क्यों मनाई जाती है यह ईद


भारत पर हमला करता है पाकिस्तान
उन्होंने कहा कि पाकिस्तान भारत पर हमला करता है और पाक अधिकृत कश्मीर जो कि भारत का हिस्सा है। सिद्धू उसके अवाम से गले मिले इस पर हमारे देश के लोगों की भावनाओं को जो ठेस पहुंची है उसके विरोध में आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के द्वारा आक्रोशित होकर महानगर संयोजक अंकित तिवारी के नेतृत्व में पुतला दहन किया गया। पुतला दहन करने वालों में दीपक गुप्ता कालू नमन शर्मा प्रशांत शर्मा विक्रम पचौरी यश गर्ग राहुल शर्मा सुरेंद्र राठौर गौरव शर्मा राजेश झा आदि लोग शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो