script

पत्रकारों की सुरक्षा के लिए भाजपा विधायक ने आगे बढ़ाया हाथ, उपलब्ध कराए ग्लव्स, मास्क और सैनिटाइजर

locationफिरोजाबादPublished: Apr 06, 2020 02:04:48 pm

Submitted by:

arun rawat

— यूपी जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उपजा के सहयोग से पत्रकारों को वितरित कराए हैंड ग्लव्स एवं मास्क

mask

mask

फिरोजाबाद। कोरोना वायरस को लेकर पूरे विश्व में फैले संकट की घड़ी में अहम भूमिका निभाने वाले पत्रकारों को सुरक्षा संबंधी मास्क, हैंड ग्लब्स एवं सैनिटाइजर भाजपा के नगर विधायक के सौजन्य से यूपी जर्नलिस्ट एसोसिएशन उपजा फिरोजाबाद इकाई द्वारा वितरित किए गए। भाजपा विधायक ने कहा कि इस संकट की घड़ी में पत्रकार अपनी जान पर खेलकर कवरेज कर रहे हैं।
21 दिनों का है लॉक डाउन
संगठन के जिलाध्यक्ष सौरभ उपाध्याय ने इस मौके पर कहा कि इस महामारी के चलते पीएम द्वारा पूरे देश में 21 दिन का लॉक डाउन किया गया है। सभी देशवासियों से अपील की गई है कि वह अपने घरों में ही रहे। परंतु जरूरी सेवा में आने वाली इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया के जांबाज पत्रकार ऐसी संकट की घड़ी में भी अपनी जान की परवाह किए बगैर जनहित में अपने कार्य को अंजाम दे रहे हैं और देश के हर नागरिक तक पल-पल की सही खबर पहुंचा रहे हैं। परंतु पत्रकारों की सुरक्षा व आवश्यकताओं को शासन-प्रशासन स्थानीय नेताओं द्वारा हमेशा नजरअंदाज किया जाता है।
उपलब्ध कराए उपकरण
वहीं, नगर के लोकप्रिय विधायक मनीष असीजा ने इस दर्द को समझा है एवं पत्रकारों को सुरक्षा संबंधी उपकरण वितरित कराए जिसके लिए वह बधाई के पात्र हैं। इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार विनय चतुर्वेदी, संगठन के महामंत्री राममोहन शर्मा, शशांक मिश्रा, प्रदीप शर्मा, हितेंद्र, डीके सिंह, पंकज दुबे, देवशीष शर्मा, मयंक शर्मा, तारा सिंह, बृज मोहन सिंह, देवांश शर्मा,अर्चित शर्मा आदि मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो