scriptफिरोजाबाद में कोरोना से वृद्ध की मौत, भाजपा विधायक की पत्नी कोरोना पॉजिटिव | Bjp mla wife corona positive latest news firozabad | Patrika News

फिरोजाबाद में कोरोना से वृद्ध की मौत, भाजपा विधायक की पत्नी कोरोना पॉजिटिव

locationफिरोजाबादPublished: Jul 14, 2020 01:53:32 pm

Submitted by:

arun rawat

– सोमवार को आई जांच रिपोर्ट में 25 मिले नए कोरोना पॉजिटिव, अब तक कोरोनो से मरने वालों की संख्या 32 हुई।

corona

corona

फ़िरोज़ाबाद। दो दिन के लॉक डाउन में भी कोरोना मरीजों की संख्या कम नहीं हुई बल्कि और बढ़ गई। सोमवार को आई स्वास्थ्य विभाग की जांच रिपोर्ट में 25 नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए। एक वृद्ध की मौत हो गई जिसके बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 32 हो गई। भाजपा विधायक की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव मिली हैं। जिले में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 581 हो गया है। नए संक्रमितों में एसडीएम का ड्राइवर, सीआरपीएफ का जवान एवं कांच व्यापारी का पुत्र भी शामिल हैं।
यह मिले नए मरीज
फ़िरोज़ाबाद के नया रसूलपुर निवासी 68 वर्षीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती थे, उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। आठ जुलाई को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनका सैंपल जांच के लिए भेजा, लेकिन उपचार के दौरान 10 जुलाई को मरीज की मौत हो गई। मौत के बाद सोमवार को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई।
शिकोहाबाद के भाजपा विधायक की चिकित्सक पत्नी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। बुखार आने की शिकायत पर विधायक की पत्नी ने मेडिकल कॉलेज में जांच के लिए सैंपल दिया था। रात को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। विधायक की रिपोर्ट अभी नहीं आई है। उन्होंने भी बुखार आने पर सैंपल दिया था।
गर्भवती महिला कोरोना पॉजिटिव
हिमांयूपुर में गर्भवती महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। प्रसव से गर्भवती की कोरोना की जांच कराई गई थी। इसके साथ ही मोहल्ला रामकृष्ण का 22 वर्षीय युवक भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। एसडीएम के ड्राइवर की रिपोर्ट भी सोमवार को पॉजिटिव आई। सुहागनगर सब्जी मंडी के निकट निवासी कांच व्यापारी का पुत्र संक्रमित मिला है। शिकोहाबाद के प्रतापपुर क्षेत्र निवासी सीआरपीएफ का जवान में संक्रमण की पुष्टि हुई है। सीआरपीएफ का जवान भी पॉजिटिव आया है।
दादी-पोती कोरोना संक्रमित
जसराना क्षेत्र के गांव मुस्तफाबाद में पांच साल की बालिका और उसकी दादी भी कोरोना संक्रमित मिली है। विगत दिनों बालिका के पिता और चाचा कोरोना पॉजिटिव मिले थे। ऐसे में पूरे परिवार की जांच कराई गई थी। वहीं, एक अन्य मरीज की रिपोर्ट भी सोमवार शाम पॉजिटिव आई। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार जिले में कोरोना जांच में तेजी से इजाफा हुआ है। अभी तक जनपद में 16 हजार 294 लोगों की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए जा चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग को अब तक 14,731 मरीजों की रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है। करीब 1563 लोगों की रिपोर्ट आना शेष है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो