scriptआगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने बनाई ऐसी रणनीति, इसके बाद चोरों खाने चित हो जाएंगे विरोधी दल | BJP ready for Lok Sabha elections | Patrika News

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने बनाई ऐसी रणनीति, इसके बाद चोरों खाने चित हो जाएंगे विरोधी दल

locationफिरोजाबादPublished: Mar 04, 2019 05:15:21 pm

Submitted by:

arun rawat

— लाभार्थी मिस्ड काॅलिंग में फिरोजाबाद को मिला दूसरा स्थान, संगठन को मजबूत बनाने के लिए जिले के विस्तारकों की हुई बैठक।

bjp

bjp

फिरोजाबाद। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जिले के विस्तारकों की बैठक बृज क्षेत्र मंत्री उदय प्रताप सिंह के आवास पर हुई। जिसमें आगामी कार्यक्रमों के साथ ही चुनाव की तैयारियों को लेकर रूपरेखा तैयार की गई। इस दौरान बूथों की ग्रेडिंग और योजना तैयार करने के निर्देश दिए गए।
ये बोले जिला विस्तारक
लोकसभा विस्तारक लक्ष्मीकांत अवस्थी ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के विस्तारकों का कार्य संगठन को मजबूत बनाना है। सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी भी विस्तारकों के कांधों पर है। विस्तारक पूर्णकालिक समय देकर पार्टी हित के लिए कार्य कर रहे हैं। आप सबकी मेहनत के चलते ही फीरोजाबाद जिला लाभार्थी मिस्ड काल में ब्रज क्षेत्र के अंदर दूसरे स्थान पर रहा है।
बूथों की हो रही ग्रेडिंग
बूथों की ग्रेडिंग और अगठित बूथों के गठन का कार्य विस्तारकों द्वारा ही पूरा कराया गया है। इस बार लोकसभा चुनाव पार्टी व्यक्ति के चेहरे पर नहीं बल्कि पार्टी द्वारा कराए गए विकास कार्यो के आधार पर लड़ा जाएगा। विस्तारकों के योगदान के बिना चुनाव जीतना संभव नहीं है। लोकसभा चुनाव तक विस्तारकों द्वारा लगातार प्रवास किया जा रहा है। बृज क्षेत्र मंत्री ने संगठन की मजबूती को लेकर योगदान देने की बात कही। बैठक में टूंडला विस्तारक तेजवीर सिंह, शिकोहाबाद विस्तारक विपिन गुप्ता, सिरसागंज विस्तारक सचिन रस्तोगी और जसराना विस्तारक प्रियवर्त आर्य मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो