scriptभाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने दुर्गा पूजा महोत्सव को लेकर कही बड़ी बात, देखें वीडियो | BJP's national spokesperson said something about the Durga Puja Festiv | Patrika News
फिरोजाबाद

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने दुर्गा पूजा महोत्सव को लेकर कही बड़ी बात, देखें वीडियो

— संपर्क फार समर्थन के तहत फिरोजाबाद के टूंडला आए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता कृष्ण गोपाल अग्रवाल ।

फिरोजाबादOct 18, 2018 / 10:20 am

अमित शर्मा

BJP Pravakta

BJP Pravakta

फिरोजाबाद। संपर्क फार समर्थन के तहत टूंडला आए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता कृष्ण गोपाल अग्रवाल ने कहा कि नरेन्द्र मोदी की सरकार को साढ़े चार वर्ष पूरे हो गए हैं। सरकार की मंशा है कि जनता से फीड बैक लिया जाए कि वह सरकार से कितना संतुष्ट है। सरकार की योजनाएं जनता तक पहुंच रही हैं या नहीं।
यह भी पढ़ें—

डेंगू से पीड़ित था पूरा परिवार बन आई थी जान पर, फिर मदद को खड़ा हुआ यह इंसान और इस तरह बचाई जान, पढ़िए पत्रिका की ये विशेष रिपोर्ट

ऐतिहासिक है महोत्सव
उन्होंने कहा कि टूंडला का दुर्गा पूजा महोत्सव ऐतिहासिक महोत्सव है ऐसा मालूम पड़ने पर वह स्वयं महोत्सव देखने आए और नगर के प्रबुद्घ लोगों से संपर्क किया। उनसे जब पत्रकारों ने राम मंदिर मुद्दे पर बात की तो उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद होगा और पूरी उम्मीद है कि कोर्ट मंदिर के पक्ष में ही निर्णय देगा। जब उनसे पट्रोल-डीजल के दामों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अमेरिका के दबाव में ईरान से तेल महंगा मिल रहा है इसलिए दामों में बढ़ोत्तरी हो रही है। साथ ही सरकार कम भी कर रही है। जल्द ही दाम स्थिर हो जाएंगे।
यह भी पढ़ें—

नवरात्र में इस मासूम पर हुई मां की ऐसी कृपा कि मौत भी नहीं कर सकी बाल भी बांका, देखें वीडियो

विपक्षी दलों को बताया फेल
उन्होंने विपक्षी दलों के गठबंधन को फुस्स बताते हुए कहा कि गठबंधन फेल है। चुनाव से पहले ही गठबंधन नहीं हो पा रहा। बाकी हर दल में प्रधानमंत्री पद के दावेदार हैं तो गठबंधन होगा ही कैसे। उनसे पूछा गया कि उज्जवला गैस योजना के तहत सरकार फ्री कनेक्शन तो दे रही है, परंतु घरेलू गैस सिलेंडर महंगा होने के कारण उपभोक्ता सिलेंडर दोबारा नहीं भरवा रहा। इस पर उन्होंने कहा कि सरकार ने पांच करोड़ गरीब महिलाओं को उज्जवला गैस योजना का लाभ दिया है। सब्सिडी भी दी जा रही है। इससे महिलाओं को लाभ मिल रहा है।

Home / Firozabad / भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने दुर्गा पूजा महोत्सव को लेकर कही बड़ी बात, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो