scriptVIDEO: प्रवेश पत्र नहीं मिला तो धरने पर बैठ गया हाईस्कूल का छात्र, परीक्षा से हो गया वंचित | Board exam not appear student sitting dharna in firozabad | Patrika News

VIDEO: प्रवेश पत्र नहीं मिला तो धरने पर बैठ गया हाईस्कूल का छात्र, परीक्षा से हो गया वंचित

locationफिरोजाबादPublished: Feb 18, 2020 02:36:41 pm

Submitted by:

arun rawat

— फरिहा क्षेत्र के विद्याराम इंटर कॉलेज का मामला, कॉलेज प्रशासन पर लगाया लापरवाही का आरोप

student

student

फिरोजाबाद। कॉलेज प्रशासन की लापरवाही के चलते एक छात्र परीक्षा देने से वंचित रह गया। प्रवेश पत्र न मिलने पर छात्र कॉलेज के सामने धरने पर बैठ गया। छात्र ने हंगामा शुरू कर दिया और कॉलेज प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया। मौके पर पहुंची डीआईओएस ने मामले की जांच की। छात्र के 15 दिन अनपुस्थित रहने पर कॉलेज से नाम काट दिया गया था।
फरिहा क्षेत्र का है मामला
फिरोजाबाद जिले की फरिहा क्षेत्र स्थित विद्याराम इंटर कॉलेज में गौरव पुत्र छोटे सिंह निवासी नगला राजपुर ने हाईस्कूल में प्रवेश लिया था। छात्र का कहना है कि उसे बोर्ड परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र नहीं दिया गया। वह कॉलेज प्रवेश पत्र लेने के लिए गया था लेकिन उसे इंकार कर दिया गया, इसकी वजह से वह बोर्ड परीक्षा में शामिल नहीं हो सका। छात्र ने कॉलेज के बाहर जमकर हंगामा किया।
मौके पर पहुंची डीआईओएस
जिला विद्यालय निरीक्षक रितु गोयल जानकारी होने पर मौके पर पहुंची। उन्होंने उपस्थिति रजिस्टर को भी चेक किया। उन्होंने बताया कि लगातार 15 दिन कॉलेज न आने के कारण उसका नाम 15 अक्टूबर को काट दिया गया था। उसके बाद छात्र अपना नाम लिखवाने के लिए दोबारा कॉलेज नहीं गया। कई बार शिक्षकों को इसके घर भेजा गया लेकिन वह फिर भी नहीं आया। कॉलेज को लिखित नोटिस भेजना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो