VIDEO: टायर बेचकर परिवार का भरण पोषण करने वाले युवक का नहर में मिला शव, पत्नी पर लगा आरोप

VIDEO: टायर बेचकर परिवार का भरण पोषण करने वाले युवक का नहर में मिला शव, पत्नी पर लगा आरोप
murder wife

arun rawat | Updated: 13 Jun 2019, 12:51:05 PM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

— थाना उत्तर क्षेत्र के कृष्णा नगर में रहता था शव, आरोप है कि मृतक का उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर चल रहा था विवाद।

फिरोजाबाद। शिकोहाबाद की भूड़ा नहर में एक अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गई। काफी देर पुलिस की छानबीन के बाद युवक के शव की शिनाख्त हो सकी। मृतक के परिजनों ने पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि उसका पत्नी से विगत एक साल से विवाद चला आ रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

यह भी पढ़ें—

नहर में डूबे दो सगे भाइयों का 12 घंटे बाद भी नहीं लगा सुराग, देखें वीडियो

 

 

टायर बेचने का काम करता था मृतक
थाना नारखी हाल निवासी कृष्णा नगर थाना उत्तर फिरोजाबाद निवासी पुष्पेन्द्र राठौर पुत्र लखपत टायर बेचकर परिवार का भरण पोषण करता है। उसका एक साल से अपनी पत्नी छाया से विवाद चल रहा है। इसके चलते पत्नी मायके में रह रही थी। सुबह युवक का शव नहर भूड़ा में उस समय मिला जब कुछ ग्रामीण नहर में नहा रहे थे। इसी दौरान युवकों के पैर के नीचे युवक का शव आ गया। युवकों ने शव को नहर से निकालकर बाहर ले आए। उसके बाद पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया।

मौके से बरामद हुई बाइक और कपड़े
पुलिस को मौके से बाइक, कपड़े, मोबाइल बरामद हुआ। उसके आधार पर पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर बुला लिया। युवक के गले में रस्सी के फंदे का निशान बना हुआ था जिससे ऐसा लग रहा था कि किसी ने उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया हो। मृतक के भाई ने हत्या का आरोप लगाया है। दवहीं मृतक की पत्नी छाया ने बताया कि उसके फोन पर वह उसके घर आए थे एक दिन रुकने के बाद वह चले गए। उसके बाद उनका पता नहीं था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक शिवकुमार शर्मा का कहना है कि अभी तक मामले की तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

तीन भाइयों में सबसे छोटा था पुष्पेंद्र
मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसका पत्नी से विवाद चल रहा था। इसलिए पुष्पेंद्र अपने दोनों बेटा आलोक (14) व आकाश (11) के साथ घर पर अकेला रह रहा था। जबकि उसकी पत्नी छाया अपने मायके कबीर नगर में रह रही थी। नरेश का आरोप है कि उसकी पत्नी ने दोनों बच्चों को मंगलवार सुबह दशहरा के बहाने घर पर बुला लिया था। पुष्पेंद्र मंगलवार शाम पांच बजे से गायब था। नरेश के अनुसार उसके भाई की हत्या में मृतक की पत्नी का हाथ होने की आशंका है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned