scriptपति की मौत के बाद प्रेमी ने दिया सहारा, चरित्र पर सवाल उठाए और दे दी दर्दनाक मौत | boyfriend murdered girlfriend in firozabad | Patrika News

पति की मौत के बाद प्रेमी ने दिया सहारा, चरित्र पर सवाल उठाए और दे दी दर्दनाक मौत

locationफिरोजाबादPublished: Jun 06, 2020 10:31:14 am

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र का मामला, पुलिस ने प्रेमी और उसके साथी को किया गिरफ्तार

Murder

Murder

फिरोजाबाद। पति की मौत के बाद पत्नी ने प्रेमी को जीवन का सहारा बनाया। उसने भी चरित्र पर शक करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में प्रेमी ने अपने दोस्त का सहारा लिया। हत्या के मामले में पुलिस ने प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। दोनों को घटना को अंजाम देना कुबूल किया है।
यह था पूरा मामला
17 मार्च को पुलिस ने अज्ञात महिला का शव आगरा रोड स्थित पवित्र मैरिज के पास से बरामद किया था। ब्लेड से गला व ईट से सिर कुचलकर हत्या की गई थी। शव की पहचान आशा पत्नी संजय बाबू निवासी गांव नगला रामकुंवर थाना नारखी के रूप में हुई थी। इंस्पेक्टर जेएन अस्थाना ने बताया कि आशा के पति की मौत 16 जून 2019 को हो गई थी। जिसके बाद वह अपने प्रेमी नीरज पुत्र सुनहरीलाल निवासी संतनगर थाना लाइनपार फिरोजाबाद के साथ रहने लगी थी। मोबाइल पर बात करने को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा था।
चरित्र पर करता था शक
वह उसके चरित्र पर शक करता था। उसने अपने साथी योगेश पुत्र अशोक कुमार निवासी नई आबादी फूलबाड़ी, थाना दक्षिण फीरोजाबाद के साथ मिलकर उसे ठिकाने लगाने की योजना तैयार कर ली। 16 मार्च को वह झांसी काम करने की कहकर उसे ऑटो से टूंडला तक ले आया। जहां अंधेरा होने तक उसे घुमाता रहा। आधी रात के बाद नया ब्लेड लेकर योगेश भी टूंडला पहुंच गया। दोनों ने उसकी हत्या करने के बाद शव को बंद मकान के बरामदे में फेंक दिया और वहां से भाग गए। पुलिस ने दोनों को मुखबिर की सूचना पर नबाब चौराहा व नगला गोला कट से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो