scriptचचेरे भाई ने किया किशोरी के साथ दुष्कर्म, नशीला पेय पदार्थ पिलाकर दिया वारदात को अंजाम | Brother raped with cousin Sister in Firozabad | Patrika News

चचेरे भाई ने किया किशोरी के साथ दुष्कर्म, नशीला पेय पदार्थ पिलाकर दिया वारदात को अंजाम

locationफिरोजाबादPublished: Jul 26, 2021 01:32:46 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना जसराना क्षेत्र के गांव का मामला, परिजनों ने की पुलिस में शिकायत।

Internet Photo

Internet Photo

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। चचेरी बहन के साथ चारपाई लेने गई किशोरी के साथ भाई ने खेत में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। दुष्कर्म से पहले आरोपी ने किशोरी को नशीला पेय पदार्थ पिला दिया था। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। पीड़िता की बहन की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता के माता—पिता की पहले ही मौत हो चुकी है।
यह भी पढ़ें—

आगरा डकैती: लाला की तलाश तो छह जिले की पुलिस कर रही है, सगरना का साथी अरेस्ट

शिकोहाबाद गई थी किशोरी
थाना जसराना क्षेत्र के एक गांव निवासी करीब 16 वर्षीय किशोरी माता—पिता की मौत के बाद अपने ताऊ के साथ रहती है। वह अपने चाचा के बेटे के साथ शिकोहाबाद चारपाई खरीदने के लिए गई थी। पीड़िता के मुताबिक वहां चचेरे भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।
यह भी पढ़ें—

आगरा में महिला और तीन बच्चों की गला रेतकर बेरहमी से हत्या, पुलिस जांच में जुटी

पीड़िता ने परिजनों से की शिकायत
घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना करते हुए पीड़िता की बहन की तहरीर पर आरोपी चचेरे भाई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है। इस मामले में सीओ देवेंद्र सिंह का कहना है कि किशोरी के साथ उसके ही चाचा के लड़के ने दुष्कर्म किया है। मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पीड़िता के माता-पिता की मौत हो चुकी है। इसके बाद पीड़िता समेत अन्य तीन बहनों को उसके दूसरे नंबर के ताऊ एवं ताई ने पाला है। अब तीनों बहनें अलग रहकर अपनी गुजर बसर कर रही है। हादसे के बाद तीनों बहनें सदमे हैं। ग्रामीणों ने बताया पीड़िता के पिता की हत्या हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो