scriptछात्रा ने लगाया गैंगरेप का आरोप, पुलिस जांच में जुटी | Brother's friends gang raped student | Patrika News

छात्रा ने लगाया गैंगरेप का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

locationफिरोजाबादPublished: Dec 05, 2019 12:49:22 pm

आरोप है कि भाई के दोस्त भाई के एक्सीडेंट की झूठी सूचना देकर साथ में गाड़ी में लेकर आये और एत्मादपुर में खेत में ले जाकर छात्रा के साथ गैंगरेप किया।

भाई के दोस्तों ने किया छात्रा के साथ गैंगरेप, खेत में मिली बेहोश

भाई के दोस्तों ने किया छात्रा के साथ गैंगरेप, खेत में मिली बेहोश

फिरोजाबाद। एक तरफ देश भर में तेलंगाना गैंग रेप के बाद हत्या के बाद देश भर में उबाल है वहीं सुहागनगरी के पचोखरा थाना क्षेत्र में गैंगरेप का मामला सामने आया है। ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा को आगरा के सिकंदरा से लाकर एत्मादपुर में खेत में ले जाकर गैंगरेप किया। दरिंदे पचोखरा में बेहोशी की हालात में छात्रा को छोड़कर भाग गए। पुलिस मामे की जांच में जुट गई।
यह भी पढ़ें

प्रियंका गांधी ट्विटर की राजनीति करती हैं – श्रीकांत शर्मा

दरअसल थाना पचोखरा क्षेत्र के गांव गालिब में एक 22 वर्षीय छात्रा बेहोशी की हालत में मिली। छात्रा ने होश में आने पर पुलिस को आप बीती सुनाई। छात्रा के मुताबिक सिकंदरा आगरा से भाई के दोस्त भाई के एक्सीडेंट की झूठी सूचना देकर साथ में गाड़ी में लेकर आये और एत्मादपुर में खेत में ले जाकर छात्रा के साथ गैंगरेप किया। उसके बाद पचोखरा के गांव गालिब में छोड़कर फरार हो गए। एसओ पचोखरा संजय सिंह ने छात्रा के परिजनों को फ़ोन कर सूचना दी। महिला पुलिस थाने में छात्रा के बयान दर्ज किए गए। मौके पर सीओ टूंडला डॉ अरुण कुमार सिंह और एसपी सिटी, प्रबल प्रताप सिंह पहुंच चुके हैं।
यह भी पढ़ें– फौजी की बेटी ने छेड़छाड़ से तंग आकर पिया जहर, हालत गंभीर

छात्रा ने अपने भाई के चार दोस्तों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम भेज दी गई है। तहरीर के आधार कार्रवाई की जा रही है।

प्रबल प्रताप सिंह, एसपी सिटी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो