scriptसोने—चांदी के आभूषण बंटवारे को लेकर छोटे ने मारी बड़े भाई को गोली, गंभीर | Brother shoot brother sharing of gold and silver jewelery in firozabad | Patrika News

सोने—चांदी के आभूषण बंटवारे को लेकर छोटे ने मारी बड़े भाई को गोली, गंभीर

locationफिरोजाबादPublished: Oct 26, 2020 11:49:51 am

Submitted by:

arun rawat

— थाना नारखी क्षेत्र के बोहरनपुर गांव का मामला, घायलों को कराया गया अस्पताल में भर्ती।

Firing

Firing

फिरोजाबाद। सोने—चांदी के आभूमषण के बंटवारे को लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया। सगे छोटे भाई ने प्लाट पर मौजूद बड़े भाई को गोली मारकर घायल कर दिया। इतना ही नहीं बीच बचाव में आये उसके साले को भी फरसा मारकर घायल कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने दोनों घायलों को 108 एम्बुलेंस से फिरोजाबाद ट्रॉमा सेंटर भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
नारखी क्षेत्र का है मामला
फ़िरोज़ाबाद जिले में एक बार फिर खून के रिश्तों में खूनी खेल खेला गया। घटना फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र के गांव बोहरनपुर की है। जहां पिछले कई दिनों से जेवर बंटवारे को लेकर भाइयों में विवाद चल रहा था। पीड़ित राजवीर के मुताबिक वह अपने प्लाट पर लेटे थे। तभी उसके छोटे भाई भूमिपाल और तेजपाल हाथ मे तमंचा लेकर पहुंचे और राजवीर को गाली गलौज करने लगे। गाली देने का विरोध करने पर भूमिपाल ने राजवीर को गोली मार दी। बीच बचाव करने आये राजवीर को भी फरसा मारकर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। इसकी सूचना 112 पुलिस को मिली। सूचना के बाद 112 नंबर और नारखी पुलिस मोके पर पहुंची और दोनों घायलों को फिरोजाबाद के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो