scriptगमगीन माहौल के बीच गांव पहुंचा बीएसएफ जवान का शव, पुलिस की मौजूदगी में हुआ अंतिम संस्कार | BSF Jawan Last rites In Jasrana of Firozabad | Patrika News

गमगीन माहौल के बीच गांव पहुंचा बीएसएफ जवान का शव, पुलिस की मौजूदगी में हुआ अंतिम संस्कार

locationफिरोजाबादPublished: May 06, 2020 11:26:46 am

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद के बीएसएफ दरोगा की राजस्थान में गोली मारकर कर दी गई थी हत्या, साथी हेड कांस्टेबल ने किसी बात को लेकर मार दी थी गोली

bsf jawan

bsf jawan

फिरोजाबाद। राजस्थान के श्रीगंगानगर में तैनात बीएसएफ दरोगा का शव फिरोजाबाद के जसराना स्थित उनके पैत्रृक गांव पहुंचा। जहां गमगीन माहौल के बीच उनका अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार के दौरान सांसद, विधायक समेत काफी संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद रहे। जवान के परिवारीजनों का रो—रोकर बुरा हाल था।
गोली मार कर दी थी हत्या
चार दिन पूर्व जैसलमेर के श्रीगंगानगर में रेणुका चौकी जो श्रीगंगानगर बार्डर पाकिस्तान बार्डर के पास है पर तैनात दो बीएसएफ जवान जिनमें एक हवलदार और दूसरा फिरोजाबाद का दरोगा था। आपसी विवाद में हवलदार ने दरोगा को गोली मार खुद को भी गोली मार ली थी। दोनों की ही मौत हो गयी थी। फिरोजाबाद के थाना जसराना के गांव टीकतपुरा निवासी रविंद्र सिंह चौहान पुत्र शिव सिंह का शव उनके पैत्रृक गांव पहुंचा।
शव देख मच गया कोहराम
शव देख परिजनों में हाहाकार मच गया। अंतिम दर्शन में सबकी आंखे नम हो गईं। सांसद चंद्रसेन जादौन, विधायक जसराना रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी भी मौजूद रहे। सीओ जसराना सहित थाना प्रभारी जसराना भी मौजूद रहे। बताया गया इनकी दो बेटियां हैं नेहा और शोभा दोनों की शादी हो गयी। एक बेटा 12 वर्षीय अनमोल है जो कि कक्षा आठवीं का छात्र है। बताया गया कि ये बटालियन 125 में 1984 में भर्ती हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो