भैंस बांधने के विवाद में फौजी ने युवक को मारी गोली, मौत होने के बाद हुआ फरार

— फिरोजाबाद के थाना जसराना क्षेत्र के पलिया कला की घटना
— लाइसेंसी रायफल से दिया वारदात को अंजाम

By: arun rawat

Published: 30 Sep 2020, 04:47 PM IST

फिरोजाबाद। भैंस बांधने के विवाद में एक बीएसएफ जवान ने गोली मारकर युवक की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटे और दामाद के साथ मौके से फरार हो गया। पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुट गई है।

जसराना क्षेत्र की है घटना
घटना जसराना के गांव पलिया कलां की है। गांव के पुष्पेंद्र सिंह यादव पुत्र शिवराज का भैंस को बांधने को लेकर गांव के बीएसएस जवान झब्बू पुत्र बखेड़ी सिंह यादव से विवाद हो गया। विवाद के दौरान मारपीट और गाली गलौज होने लगी। दोनों ओर से परिवार के सदस्य आ गए। दोनों ओर से जमकर मारपीट होने लगी। पुलिस के मुताबिक ब्रजेश कुमार उर्फ लल्लू सिंह पुत्र थान सिंह यादव ने आकर बीच बचाव करते हुए अपने परिवार के पुष्पेंद्र का साथ दिया।

लाइसेंसी बंदूक से मारी गोली
गुस्से में झब्बू सिंह घर गया और अपनी लाइसेंस रायफल लेकर आया। उसके साथ में बेटा विक्रम सिंह, दामाद आतिश यादव भी था। तीनों ने मिलकर ब्रजेश की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली चलते ही हड़कंप मच गया। लोगों की भीड़ जमा होते ही तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। इस पूरे मामले में राहगीर महिला मीरा देवी (45) पत्नी हरिविलास जाटव भी घायल हो गई। उसको अस्पताल में भर्ती कराया है। गांव में तनाव को लेकर पुलिस बल तैनात कर दिया है। सीओ प्रीती सिंह, थाना प्रभारी रंजीत सिंह ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned