scriptहाईवे पर चलती कार बनी आग का गोला, देखें वीडियो | Burning Car Video | Patrika News
फिरोजाबाद

हाईवे पर चलती कार बनी आग का गोला, देखें वीडियो

फायर ब्रिगेड से 50 कदम की दूरी पर हुआ हादसा, 30 मिनट में पहुंची फायर ब्रिगेड।

फिरोजाबादOct 08, 2017 / 08:49 am

अमित शर्मा

Burning Car
फिरोजाबाद। हाईवे पर चलती कार में आग लग गई। कार सवारों ने कूदकर जान बचाई। हादसा फायर ब्रिगेड कार्यालय से 50 कदम की दूरी पर हुआ। इसके बाद भी फासर ब्रिगेड की गाड़ी करीब 30 मिनट बाद मौके पर पहुंची। इस दौरान राहगीरों में हड़कंप की स्थिति बनी रही। जब तक कार से आग की एक भी लपट उठती रही तब तक कोई भी वाहन चालक आगे निकलने की हिम्मत नहीं कर सका। बाद में आग बुझने के बाद राहगीर गंतव्य के लिए रवाना हुए। इस दौरान हाईवे पर जाम के हालात पैदा हो गए।

ओवरब्रिज पर हुआ हादसा

एक हुंडई कार संख्या एचआर 51 बीएफ 1876 आगरा से फिरोजाबाद की ओर जा रही थी। तभी टूंडला ओवरब्रिज ब्लॉक के सामने चलती कार में आग लग गई। कार में आग लगते ही कार सवार खिड़की खोलकर कूद गए। कुछ ही देर में कार धूं-धूं कर जल उठी। लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। सूचना देने के बाद भी फायर ब्रिगेड मौके पर नहीं पहुंची। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि कोई भी कार के पास जाने की हिम्मत नहीं उठा सका। सड़क पर कार जलती देख पीछे आ रहे वाहन चालक वहीं रूक गए।

जाम के हालात पैदा हो गए

इस दौरान वाहनों की लंबी लाइन लग गई। करीब 30 मिनट बाद फायर ब्रिगेड मौकेे पर पहुंची। तब करीब 15 मिनट के प्रयास के बाद आग पर काबू पाया जा सका लेकिन जब तक कार जलकर खाक हो गई। कार में कौन सवार था। कार किसकी थी इसकी अभी तक जानकारी नहीं हो सकी है। कार सवार हादसे के बाद जान बचाकर मौके से भाग गए थे। हादसे के दौरान काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। आग बुझने के बाद यातायात सुचारू हो सका था। कार में आग लगने की घटना से अन्य वाहन चालकों में हड़कंप मच गया। कुछ लोग तो कार से निकलकर बाहर खड़े हो गए। कई यात्री तो अपनी बाइक छोड़कर भी दूूर जाकर खड़े हो गए। लोगों को डर था कि कहीं उनके भी वाहन में आग न लग जाए।

फायर ब्रिगेड की लापरवाही हुई उजागर

हादसे की सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड को दे दी गई थी। इसके बाद भी फायर ब्रिगेड की गाड़ा समय से मौके पर नहीं पहुंची। लोगों ने अपने स्तर से आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सके। जब तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची तब तक कार जलकर खाक हो गई थी। फायर ब्रिगेड की लापरवाही को लेकर लोगों में रोष है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो