scriptबस ने मारी साइकिल सवार को टक्कर, मौत होने पर ग्रामीणों ने उठाया ये कदम, देखें वीडियो | Bus collided with Bicyclist, steps taken villagers death | Patrika News

बस ने मारी साइकिल सवार को टक्कर, मौत होने पर ग्रामीणों ने उठाया ये कदम, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Oct 25, 2018 08:08:14 pm

— सब्जी विक्रेता की मौत पर बस में तोडफ़ोड़, बस की टक्कर से हुई साइकिल सवार सब्जी विक्रेता की मौत पर ग्रामीणों ने लगाया जाम।

Accident

Accident

फिरोजाबाद। गुरुवार दोपहर आगरा रोड पर बस की टक्कर से साइकिल सवार सब्जी विक्रेता की मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने बस में तोडफ़ोड़ कर जाम लगा दिया। करीब एक घंटे बाद पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। मामले को लेकर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।
यह भी पढ़ें—

महापौर के समर्थन में उतरे बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने उठाया ये कदम, देखें वीडियो

थाना टूंडला का है मामला
थाना टूंडला क्षेत्र के गांव बन्ना मौहम्मदाबाद निवासी 50 वर्षीय अंतराम पुत्र विजय सिंह सब्जी बेचकर परिवार का पालन पोषण करते थे। गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे वह एत्मादपुर सब्जी मंडी से सब्जी लेकर वापस लौट रहे थे। तभी नगला महादेव मोड़ के समीप पीछे तेज गति से आ रही बस संख्या यूपी 82 टी 0754 ने साइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में सब्जी विक्रेता की मौके पर ही मौत हो गई। पीछे आ रहे मृतक के पुत्र ने शोर मचा दिया।
यह भी पढ़ें—

वीडियो: फिरोजाबाद में बढ़ रही मरीजों की संख्या, ये है चौंकाने वाला कारण

चालक हो गया फरार
शोर सुनकर चालक बस छोड़कर भाग गया। मौके पर आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने बस में तोडफ़ोड़ कर आने-जाने वाले वाहनों को रोक दिया, जिसकी वजह से जाम लग गया। जाम और तोडफ़ोड़ की सूचना पर एसडीएम रामसूरत पांडे, सीओ डॉ. अरूण कुमार सिंह और इंस्पेक्टर बीडी पांडे समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया।
यह भी पढ़ें—

लोकसभा चुनाव को लेकर सपा अपना रही ये रणनीति, डूबती नैया को इस प्रकार लगाएगी पार

नहीं उठने दिया शव
पुलिस ने शव को उठाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों के विरोध के चलते शव को नहीं उठा सकी। इस दौरान वाहनों की लंबी लाइन लग गई। पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझा बुझाकर करीब एक घंटे बाद जाम खुलवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली। सब्जी विक्रेता की मौत को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इस मामले में इंस्पेक्टर का कहना है कि बस को कब्जे में ले लिया गया है। मामले में मृतक के पुत्र खेतपाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो