प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली से पहले कैबिनेट मंत्री ने पार्टी की महिला जिला मंत्री से कहा कुछ ऐसा जो कार्यकर्ताओं को नागवार गुजरा

— प्रधानमंत्री की रैली को लेकर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे कैबिनेट मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल ने महिला जिला मंत्री से हैसियत पूछी तो कार्यकर्ताओं में छा गया रोष, मंडल अध्यक्ष से नाराज कार्यकर्ताओं ने दिया पदों से इस्तीफा।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद जिले में भाजपा में सबकुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली से पहले योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ने जिले की महिला जिला मंत्री से उसकी हैसियत को लेकर टिप्पणी की तो कार्यकर्ताओं में रोष छा गया। हालांकि मंत्री के कथन का कोई भी विरोध नहीं कर सका लेकिन अंदरखाने सभी विरोध जता रहे हैं।

ये हुआ था बैठक में
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली को लेकर आयोजित बैठक में कैबिनेट मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल भी मौजूद थे। वह सभी बूथ, सेक्टर और जिला स्तरीय पदाधिकारियों से अपने स्तर से बसें ले जाने के बारे में पूछताछ कर रहे थे। तभी उन्होंने मंच पर मौजूद जिला मंत्री नीलम दिवाकर से बस ले जाने के बावत पूछा। इस पर उन्होंने कार से जाने की बात कही। इस पर मंत्री ने कहा कि आप इतने बड़े पद पर हैं, जिले की मंत्री हैं लोगों को पता लगना चाहिए आपकी हैसियत क्या है। इस पर जिला मंत्री ने कहा कि मेरी हैसियत कार में चार लोगों को बिठाकर ले जाने की है।

हटवा दीजिए पद से
महिला जिला मंत्री ने यहां तक कह दिया कि यदि आपको परेशानी है तो मुझे जिला मंत्री के पद से हटवा दीजिए। कैबिनेट मंत्री द्वारा कहे गए यह कथन पार्टी के कार्यकर्ताओं को नागवार गुजरे लेकिन कोई उनका विरोध भी नहीं कर सका। महिला जिला मंत्री का चेहरा अचानक से उतर गया। इस समय जिलाध्यक्ष मानवेन्द्र प्रताप सिंह, बृज क्षेत्र मंत्री उदय प्रताप सिंह समेत अन्य जिला और विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इसलिए नाराज हैं मंत्री
निकाय चुनाव में टूंडला नगर पालिका से कैबिनेट मंत्री ने रामबहादुर चक को पार्टी से टिकट दिलाया था। उस समय नीलम दिवाकर ने निर्दलीय उनके सामने ताल ठोंकी थी। जिसमें वह दूसरे नंबर पर रहीं थीं। लोगों का कहना है कि तभी से कैबिनेट मंत्री उनसे नाराज हैं।

मंडल अध्यक्ष से परेशान कार्यकर्ताओं ने दिया त्यागपत्र
नारखी दक्षिण के मंडल अध्यक्ष बालकिशन गुप्ता से नाराज दो दर्जन से अधिक पार्टी पदाधिकारियों ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया। जिसमें मुनेशपाल सिंह मंडल महामंत्री, मुकेश उपाध्याय, राकेश शर्मा दोनों मंडल उपाध्यक्ष, धर्मेन्द्र सिंह, गोविंद, सुखवीर सिंह, दिनेश, धर्मेन्द्र चैहान, बिट्टू चैहान, भुवनेश कुलश्रेष्ठ, कैलाश सिंह, मंगल प्रताप सिंह, पोप सिंह, अजय कुमार, राजवीर बघेल, जगदीश प्रसाद, सोनू कुशवाह, सूरज कुमार, रामकृपाल सिंह, सूरजवती, नीरज सिंह, विजय चक, राजेन्द्र पाल सिंह, मोहर सिंह, चन्द्रपाल, भीकम सिंह, पुरूषोत्तम चैहान आदि ने अपने पदों से इस्तीफा जिलाध्यक्ष को दे दिया।

 

 

Prime Minister Narendra Modi
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned