scriptवीडियो: देवी दर्शन को आए थे कार सवार, फाइनेंस कर्मचारियों ने कर डाला ये हाल | Car riders beaten up, abused by women | Patrika News

वीडियो: देवी दर्शन को आए थे कार सवार, फाइनेंस कर्मचारियों ने कर डाला ये हाल

locationफिरोजाबादPublished: Aug 30, 2018 06:44:40 pm

– अपने आप को फाइनेंस कर्मचारी बता रहे थे आरोपी, आरोपियों ने महिलाओं से की अभद्रता।

Finence

Finence

फिरोजाबाद। बुधवार शाम मां वैष्णों देवी दर्शनों को आए कार सवार परिवार के साथ दबंगों ने मारपीट कर दी। उनके कपड़े फाड़ दिए। आरोपित अपने अपने आप को फाइनेंस कर्मचारी बता रहे थे। मामले को लेकर थाने में तहरीर दी गई है। इस मामले में पुलिस के एक सिपाही पर भी मिलीभगत का आरोप लगा है।
करीब छह बजे की है घटना
शाम करीब छह बजे विवेक सिंह पुत्र ललित सिंह निवासी गढ़ी फौजी आंवलखेड़ा बरहन आगरा अपने भाई संजय, विवेक, अखिल बहन रिंकी, मोनिका, पल्लवी, तान्या के साथ ईको कार संख्या यूपी 80 बीक्यू 9518 द्वारा उसायनी स्थित मां वैष्णों देवी मंदिर दर्शनों के लिए गया था। तभी आधा दर्जन लोग वहां आ गए और कार पर 80 हजार का फाइनेंस होने की बात कहते हुए पांच हमार रुपए की मांग करने लगे। उसने बताया कि यह गाड़ी उसके दोस्त नरेन्द्र यादव पुत्र शिवाजी यादव निवासी नगला धोंकल खांडा बरहन की है।
दौड़ा—दौड़ा कर पीटे
नरेन्द्र से बात होने पर वह भी मौके पर पहुंच गया। उसने फाइनेंस का पैसा जमा होने की बात कही। इस पर आरोपित पांच हजार रुपए मांगने लगे। रुपए न देने पर उनके साथ मारपीट कर दी विवेक के कपड़े फाड़ दिए। युवतियों और महिलाओं के साथ अभद्रता कर दी। गाड़ को राजा का ताल पुलिस चैकी पर खड़ा करवा दिया।
सिपाही ने लात मारकर गिरा दिया कुर्सी से
नरेन्द्र ने थाने में दी तहरीर में लिखा है कि चौकी पर तैनात सिपाही थान सिंह ने पांच हजार न देने पर गालियां दीं और लात मारकर कुर्सी से गिरा दिया। जब वह चैकी से जाने लगा तो डंडा लेकर उसका पीछा किया। उसने खेत में छिपकर किसी तरह अपनी जान बचाई। इस मामले में चौकी प्रभारी प्रदीप चतुर्वेदी का कहना है कि सिपाही रात को चला गया था। मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। मामले की जांच कराई जाएगी। यदि सिपाही पर लगे आरोप सही पाए गए तो उसके विरूद्ध कार्रवाई को लेकर उच्चाधिकारियों को लिखा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो