प्रधानमंत्री के विरुद्ध सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के मामलेे में भाजपा नेताओं ने दर्ज कराया मुकदमा

— फिरोजाबाद के थाना दक्षिण में कराया मुकदमा दर्ज, इससे पहले टूंडला की ओईएफ फैक्ट्री में दो लोगों के विरुद्ध दर्ज कराया था मुकदमा।

By: arun rawat

Published: 24 Jun 2020, 06:44 PM IST

फिरोजाबाद। प्रधानमंत्री के विरुद्ध सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में भाजपाइयों ने दो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। इससे पहले थाना टूंडला में दो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया था। भाजपाइयों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। युवकों ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री को महिला की ड्रेस में दर्शाया था।

दो दिन से बढ़ी सरगर्मी
मंगलवार को आॅर्डिनेंस इक्विपमेंट फैक्ट्री हजरतपुर में दो लोगों ने सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी कर दी थी। इसे लेकर भाजपाइयों ने टूंडला थाने में दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। बुधवार को फिरोजाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र में भी दो युवकों ने सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करते हुए व्हाट्स एप पर चित्र अपलोड किए थे। इसे लेकर भाजपा नेता राहुल कुमार ने आरोपी अकील खान और रिहान सोलंकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

भाजपाइयों ने की निंदा
इस मामले को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह ने इस कृत्य की घोर निंदा की है। उन्होंने कहा कि इससे व्यक्ति की मानसिकता का पता लगता है। सोशल मीडिया पर माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। जिला महामंत्री अविनाश सिंह भोले ने भी इसकी घोर निंदा करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी किए जाने की मांग की है।

Narendra Modi
Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned