scriptचुनाव जीतने की खुशी में पूरे गांव को दावत दे बैठे प्रधान पति, 200 के विरुद्ध मुकदमा दर्ज | Case filed against Pradhan, who feasted win elections in Firozabad | Patrika News

चुनाव जीतने की खुशी में पूरे गांव को दावत दे बैठे प्रधान पति, 200 के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

locationफिरोजाबादPublished: May 06, 2021 12:40:18 pm

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद जिले की मोहम्मदाबाद ग्राम पंचायत में पत्नी के चुनाव जीतने पर प्रधान पति ने दी थी ग्रामीणों को दावत।

panchayat chunav

panchayat chunav

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। चुनाव जीतने की खुशी प्रधान पति को इतनी हुई कि कोरोना नियमों की अनदेखी करते हुए ग्राम पंचायत के लोगों को दावत पर बुला बैठे। जिस समय दावत चल रही थी उसी समय पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस को देखकर लोग दावत छोड़कर भाग खड़े हुए। पुलिस ने प्रधान पति समेत उनके 200 समर्थकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें—

दहेज में पांच लाख और बुलट न मिलने पर दूल्हे ने तोड़ा रिश्ता, दुल्हन ने दी आत्मदाह की चेतावनी

मोहम्मदाबाद पंचायत का मामला
फिरोजाबाद के टूंडला में ग्राम पंचायत मोहम्मदाबाद के प्रधान पद पर ऐलेश कुमारी चुनाव जीती हैं। जीत की खुशी में प्रधान ने अपने घर पर ही रात्रि के समय समर्थकों को दावत दी थी। दावत में बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद थे। इस दौरान किसी ने एफएच मेडिकल कालेज पुलिस चौकी को सूचना दे दी। खबर मिलने पर चौकी इंचार्ज एसआई रामबाबू पाठक पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां पुलिस को देखकर अफरा-तफरी मच गई। दावत खा रहे समर्थक भी दावत छोड़ कर भाग खड़े हुए। पुलिस ने प्रधान पति वीरेश यादव सहित 200 समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर केशव दत्त शर्मा का कहना है कि लॉक डाउन उल्लंघन के तहत कार्रवाई की गई है। किसी भी सूरत में कोरोना के नियमों की अनदेखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो