फिरोजाबाद के टूंडला में कुछ ही देर में पहुंचेंगे मुख्यमंत्री, बम डिस्पोजल के साथ ही बढ़ी पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था

फिरोजाबाद के टूंडला में कुछ ही देर में पहुंचेंगे मुख्यमंत्री, बम डिस्पोजल के साथ ही बढ़ी पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था
Yogi Adityanath

Amit Sharma | Updated: 14 Sep 2019, 12:57:06 PM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

— नगर के ठा. बीरी सिंह इंटर कॉलेज के मैदान पर जनसभा करने आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।
— बिना गेट पास के अंदर प्रवेश की नहीं मिलेगी अनुमति, पार्टी पदाधिकारियों को भी जारी किए गए पास।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के टूंडला स्थित ठा. बीरी सिंह इंटर कॉलेज के मैदान पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सवा तीन बजे पहुंचेंगे। बीरी सिंह कॉलेज के मैदान से मुख्यमंत्री चार अरब की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इन परियोजनाओं में जिले भर में हो चुके और होने वाले विकास कार्य शामिल हैं। टूंडला आने से पहले वह अलीगढ़ के इगलास में जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह है मुख्यमंत्री का पूरा कार्यक्रम
मुख्यमंत्री की पहली जनसभा अलीगढ़ के इगलास में होगी। सवा तीन बजे मुख्यमंत्री का हैलीकाॅप्टर ठा. बीरी सिंह काॅलेज के मैदान पर उतरेगा। कार द्वारा तीन बजकर 25 मिनट पर वह मंच पर पहुंचेंगे। साढ़े तीन से साढ़े चार एक घंटे तक मुख्यमंत्री परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। साढ़े चार से पांच बजकर 10 मिनट तक पार्टी पदाधिकारियों व कोर ग्रुप के साथ 40 मिनट तक बैठक करेंगे। 5:35 पर वह खेरिया एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे।

बंद रहेगा सर्विस रोड
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सुभाष चौराहे से आगरा की ओर जाने वाला सर्विस रोड पूरी तरह बंद रहेगा। जिसके चलते वाहन चालकों को परेशानी उठानी पड़ेगी। फ्लाई ओवर से मुख्यमंत्री को कोई देख न सके इसके लिए प्रशासन फ्लाई ओवर पर व्यू कटर लगाएगा। जिससे वहां से गुजरने वाले वाहन चालक कार्यक्रम झलक तक नहीं देख सकेंगे। सीओ ने बताया कि छोटे वाहनों की पार्किंग फीरोजाबाद रोड पर फ्लाई ओवर के नीचे व बड़े वाहनों की पार्किंग स्टेशन रोड पर सब्जी मंड़ी के सामने होगी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned