script

VIDEO: मुख्यमंत्री योगी ने कांग्रेस पर बोला हमला कहा, यहां नहीं मिल रहे प्रत्याशी तो इटली से ले आएं

locationफिरोजाबादPublished: Apr 19, 2019 05:02:42 pm

— फिरोजाबाद के सिरसागंज स्थित गिरधारी लाल इंटर कॉलेज में भाजपा प्रत्याशी चन्द्रसेन जादौन के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आए थे योगी।

cm yogi

CM yogi

फिरोजाबाद। शुक्रवार को सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिरोजाबाद के सिरसागंज स्थित गिरधारी लाल इंटर कॉलेज में भाजपा प्रत्याशी चन्द्रसेन जादौन के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आए थे। उन्होंने मंच से कांग्रेस को जमकर घेरा और सपा गठबंधन को भी आड़े हाथ लिया। उनहोंने कांग्रेस के लिए कहा कि उन्हें यदि यहां प्रत्याशी नहीं मिल रहे तो इटली से प्रत्याशी ले आएं।
इस बात से की शुरूआत
योगी आदित्यनाथ ने अपना सम्बोधन हनुमान जयंती की शुभकामनाओं के साथ शुरू किया। वह बोले कांग्रेस का हाथ देश द्रोहियों के साथ धोषणा पत्र से साबित हुआ है। हमारा सत्ता में रहना सार्थक हुआ महिलाएं बेटियां सुरक्षित हुई हैं। कांग्रेस को यहां प्रत्यासी भी नही मिल रहे हैं इटली से ही ले आएं।
अखिलेश को बताया दिमाग से कमजोर
अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि कोई व्यक्ति दिमाग से इतना कमजोर कैसे हो सकता है जो 37 सीटो पर प्रधानमंत्री बनाएगा। पिछली बार सपा—बसपा को मिली कुल सीटों का गुणा करके भी इस बार सीटें नही मिल पाएंगी। पिछली सपा सरकार ने जन्माष्टमी, कांवड़ यात्रा पर रोक लगा दी जो हमने भव्यता से हर थाने व पुलिस लाइन में कराया। जो लोग एक दूसरे की शक्ल देखना पसंद नही करते थे आज साथ—साथ हैं गठबंधन में।
हमने बंद कराए थे बूचड़खाने
उन्होंने कहा कि जिन्होंने केवल गुंडा टैक्स ओर त्योहारों पर रोक लगाने का काम किया वह आज लोगों से झूठे वादे कर रहे हैं। लोग परेशान थे दीपावली पर भी रोक न लग जाये, होली पर रोक न लग जाये। सरकार बनते ही मेरा सबसे पहला आदेश अवैध बूचड़खानों को बंद करने का था। हमने हर थाने पुलिस लाइन में जन्माष्टमी को शुरू किया। कावंड़ियों पर हमने पुष्प वर्षा भी करवाई। उज्ज्वला योजना, शौचालय निर्माण, किसान सम्मान निधि, आयुष्मान भारत से सभी को मुफ्त चिकित्सा हमने पहुंचाने का काम किया है। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में हुए कुंभ मेले को हमने भव्य बनाने का काम किया। प्रधानमंत्री की वजह से कुंभ को विश्व में अलग पहचान मिली।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो