फिरोजाबाद के टूंडला में दो घंटे तक रहेंगे मुख्यमंत्री, यहां देखिए मिनट टू मिनट कार्यक्रम

फिरोजाबाद के टूंडला में दो घंटे तक रहेंगे मुख्यमंत्री, यहां देखिए मिनट टू मिनट कार्यक्रम
cm yogi

Amit Sharma | Updated: 14 Sep 2019, 10:24:14 AM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

— अलीगढ़ के इगलास के बाद टूंडला में जनसभा करने आएंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।
— सवा तीन बजे टूंडला के ठा. बीरी सिंह डिग्री कॉलेज के मैदान पर उतरेगा मुख्यमंत्री का हैलीकॉप्टर।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद की टूंडला विधानसभा में पहली बार आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर नगर के ठा. बीरी सिंह इंटर कॉलेज के मैदान पर सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। एसी मंच सजकर तैयार हो गया है। टूंडला में मुख्यमंत्री करीब दो घंटे तक रूकेंगे। इस दौरान वह पार्टी पदाधिकारियों के साथ करीब 40 मिनट तक बैठक करेंगे। इससे पहले वह चार अरब रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

यह भी पढ़ें—

मुख्यमंत्री की जनसभा में प्रतिबंधित रहेगी प्लास्टिक, मटके का पानी पिएंगे योगी

यह है मुख्यमंत्री का पूरा कार्यक्रम
मुख्यमंत्री की पहली जनसभा अलीगढ़ के इगलास में होगी। सवा तीन बजे मुख्यमंत्री का हैलीकाॅप्टर ठा. बीरी सिंह काॅलेज के मैदान पर उतरेगा। कार द्वारा तीन बजकर 25 मिनट पर वह मंच पर पहुंचेंगे। साढ़े तीन से साढ़े चार एक घंटे तक मुख्यमंत्री परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। साढ़े चार से पांच बजकर 10 मिनट तक पार्टी पदाधिकारियों व कोर ग्रुप के साथ 40 मिनट तक बैठक करेंगे। 5:35 पर वह खेरिया एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे।

यह भी पढ़ें—

टूंडला विधानसभा के 46 गांवों को मुख्यमंत्री से मीठे पानी की आस

अचूक होगी मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था
मुख्यमंत्री करोड़ों रुपये की विकास योजनाओं को शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किए जाएंगे। सीओ डॉ.अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सुरक्षा में दो एसएसपी स्तर, चार एसपी स्तर, आधा दर्जन सीओ, करीब बीस इंस्पेक्टर, दो सेक्सन पीएसी, सौ दारोगा, चार सौ सिपाही, पचास महिला कांस्टेबिल, पांच महिला दारोगा, बीस से अधिक मुख्य आरक्षी के साथ ही बड़े अधिकारी सुरक्षा को लेकर मुस्तैद रहेंगे। मकानों के साथ ही कार्यक्रम स्कूल के चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती रहेगी। बिना चेकिंग के कोई भी अंदर प्रवेश नहीं कर सकेगा। नेताओं के साथ ही लाभार्थियों को भी पहचान पत्र जारी किए गए हैं। कार्यक्रम स्थल के आसपास लगे मोबाइल टावरों पर पुलिस के जवान तैनात रहेंगे। कार्यक्रम में करीब 10 हजार लाभार्थी शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें—

VIDEO: सुहागनगरी में चार अरब की परियोजनाओं को हरी झंडी दिखाएंगे मुख्यमंत्री, सजकर तैयार हो रहा मंच

बंद रहेगा सर्विस रोड
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सुभाष चौराहे से आगरा की ओर जाने वाला सर्विस रोड पूरी तरह बंद रहेगा। जिसके चलते वाहन चालकों को परेशानी उठानी पड़ेगी। फ्लाई ओवर से मुख्यमंत्री को कोई देख न सके इसके लिए प्रशासन फ्लाई ओवर पर व्यू कटर लगाएगा। जिससे वहां से गुजरने वाले वाहन चालक कार्यक्रम झलक तक नहीं देख सकेंगे। सीओ ने बताया कि छोटे वाहनों की पार्किंग फीरोजाबाद रोड पर फ्लाई ओवर के नीचे व बड़े वाहनों की पार्किंग स्टेशन रोड पर सब्जी मंड़ी के सामने होगी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned