बकरी चराने गए बालक पर कुदरत का कहर, आंधी में पेड़ गिरने से मौत

— थाना जसराना क्षेत्र के गांव भायपुर का मामला, परिवार में मचा कोहराम।

By: arun rawat

Published: 28 May 2020, 11:02 AM IST

फिरोजाबाद। आंधी के कहर ने एक बालक की सांसें थाम दीं। वह बकरी चराने के लिए गांव से बाहर जंगल में गया था। बालक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मां का रो—रोकर बुरा हाल है। पुलिस और अधिकारियों ने घटना स्थल का मुआयना किया है।

देर शाम का है मामला
थाना जसराना के गांव भायपुर में जसराना मुस्तफाबाद मार्ग पर एक आम का पेड़ खड़ा हुआ था। देर शाम आई तेज आंधी के कारण उस पर लगे आम गिरने लगे। आम गिरने से वहां मौजूद बच्चे आमों को बीनने लगे। वहीं बकरी चराने गया 11 वर्षीय गणेश पुत्र मोहनलाल भी बच्चों के साथ आमों को बीनने में लग गया। वर्षों पुराना पेड नीचे से जर्जर हो चुका था। आंधी के कारण उसमें से चरचराहट की आवाज आने पर अन्य बच्चे तो भाग गए।

पेड़ गिरने से हुई मौत
गणेश ने भागने का प्रयास किया तो पेड़ उसके ऊपर गिर गया। पेड़ के नीचे दबने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बच्चों द्वारा शोर मचाने पर गांव के लोग पहुंच गए और उसे पेड़ के नीचे से निकाला। गांव में पेड़ गिरने से बच्चे की मौत की सूचना पर एसडीएम कुमार चंद्र एवं तहसीलदार भी पहुंचे। वहीं कोतवाल गिरीश चंद्र मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं बच्चे की मौत के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। उसके साथी बच्चों में भी दहशत का माहौल है। पेड़ गिरने से अवरुद्ध हुए जसराना मुस्तफाबाद मार्ग को जेसीबी की मदद से खुलवाया। इस दौरान काफी देर तक यातायात बंद रहा।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned