scriptनहीं हुई स्कूलों की छुट्टी, सर्दी में ठिठुरते हुए स्कूल पहुंचे नन्हे—मुन्हे बच्चे | Childrens cold winter go to school in firozabad | Patrika News

नहीं हुई स्कूलों की छुट्टी, सर्दी में ठिठुरते हुए स्कूल पहुंचे नन्हे—मुन्हे बच्चे

locationफिरोजाबादPublished: Jan 09, 2020 10:48:15 am

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद में बारिश के बाद चल राही शीतलहर से आम जनमानस सर्दी से ठिठुर रहा है।

school

school

फिरोजाबाद। सर्दियों को देखते हुए अन्य जिलों में दो दिन का अवकाश बढ़ाया गया है। ऐसे में फिरोजाबाद जिले में अवकाश घोषित न होने के कारण बच्चे ठिठुरते हुए स्कूल जाने को विवश हुए। बुधवार को हुई बारिश के बाद चल रहीं शीतलहर ने आम जनमानस को झकझोर कर रख दिया है। ऐसे में यहां भी अभिभावकों ने मौसम ठीक न होने तक छोटे बच्चों के स्कूलों में अवकश घोषित करने की मांग की है।
यह भी पढ़ें—

अहंकार, किए गए पुण्यों को भी पाप में बदल देता है, पढ़िए साधु और डाकू की यह छोटी सी कहानी

बुधवार को बारिश के बीच पहुंचे थे स्कूल
मंगलवार रात्रि से ही रिमझिम बारिश शुरू हो गई थी। बुधवार सुबह भी बारिश हुई। बारिश के बाद मौसम तो खुल गया लेकिन शीत लहर ने सर्दी का अहसास कराया। बुधवार को बूंदा बांदी के बीच बच्चे स्कूल पहुंचे। वहीं गुरुवार को भी सुबह शीत लहर ने जनमानस को सर्दी का अहसास कराया। नन्हे—मुन्हे बच्चे ठंड में ठिठुरते हुए स्कूल पहुंचे।
कई जिलों में हुआ अवकाश घोषित
अलीगढ़, आगरा, मथुरा समेत कई जिलों में नौ और 10 जनवरी तक कक्षा एक से आठ तक के स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया है लेकिन फिरोजाबाद में अवकाश घोषित न होने के कारण छोटे बच्चों को काफी परेशानियों का सामना करनपा पड़ा। ठंड में बच्चों को ठिठुरते देख अभिभावकों ने डीएम फिरोजाबाद चन्द्रविजय और जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ. अरविंद पाठक से शीतलहर के चलते अवकाश घोषित करवाए जाने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो