scriptपहले धूप और फिर आसमान में छाए बादलों ने कराया सर्दी का अहसास, पल—पल बदल रहा मौसम का मिजाज | Clouds after sunshine made winter feel in firozabad | Patrika News

पहले धूप और फिर आसमान में छाए बादलों ने कराया सर्दी का अहसास, पल—पल बदल रहा मौसम का मिजाज

locationफिरोजाबादPublished: Jan 06, 2020 10:08:40 am

Submitted by:

arun rawat

— स्कूल खुलने के बाद भी कम संख्या में स्कूल पहुंचे बच्चे, कोहरा न होने पर लोगों ने ली राहत।

baChanges throughout the day increased humidity, heat began to spreaddal

Changes throughout the day increased humidity, heat began to spread

फिरोजाबाद। इन दिनों मौसम का मिजाज काफी बदला हुआ है। कभी बारिश तो कभी कोहरा के बीच शसीतल हवाओं ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। करीब दस दिन बाद स्कूल खुले लेकिन स्कूलों में बच्चों की संख्या न के बराबर रही। सोमवार सुबह धूप खिलने से लोगों को राहत मिली लेकिन बादल होने के बाद सूर्यदेव भी बादलों में छिप गए। इससे लोगों को सर्दी का अहसास हुआ।
नहीं छाया घना कोहरा
विगत कई दिनों से सुबह के समय में घने कोहरे की चादर आसमान में छाई रहती थी। दृश्यता न के बराबर रहती थी। इसके चलते वाहन स्वामियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। कोहरे के चलते रविवार को कई स्थानों पर वाहनों की भिड़ंत हो गई थी। सोमवार को मौसम बिल्कुल साफ नजर आ रहा था। सुबह करीब आठ बजे के बाद धूप निकल आर्ई। तेज धूप निकलने पर लोगों ने राहत की सांस ली।
अचानक छाए बादल
धूप निकलने के कुछ समय बाद ही तेज बादल आसमान में छा गए जिससे सूरज की किरणें बादलों में छिप गईं और सर्दी का अहसास होने लगा। सर्दी से बचाव के लिए लोग अलाव जलाकर सर्दी दूर करने का प्रयास करते नजर आए। वहीं धूप निकलने पर स्कूलों में भी शिक्षण कार्य प्रारंभ हो गया। पहले दिन बच्चों की संख्या स्कूलों में कम रही। आने वाले दिनों में मौसम का हाल कुछ ऐस ही रहने वाला है। जिसमें बादलों के बीच हल्की धूप लुका छिपी का खेल खेलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो