मुख्यमंत्री की जनसभा में कहीं घुस न जाएं गौवंश, इसलिए रात के समय में किया जा रहा ये काम, देखें वीडियो

मुख्यमंत्री की जनसभा में कहीं घुस न जाएं गौवंश, इसलिए रात के समय में किया जा रहा ये काम, देखें वीडियो
Yogi

Amit Sharma | Updated: 12 Sep 2019, 11:15:46 AM (IST) Firozabad, Firozabad, Uttar Pradesh, India

- फिरोजाबाद के टूंडला स्थित ठाकुर बीरी सिंह इंटर काॅलेज के मैदान पर जनसभा को संबोधित करने शुक्रवार को आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद की टूंडला विधानसभा में होने वाले उप चुनाव को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को टूंडला स्थित ठाकुर बीरी सिंह इंटर काॅलेज के मैदान पर आ रहे हैं। इन दिनों नगर में गौवंशों की भरमार है। लोगों का राह चलना भी मुश्किल हो रहा है। गौवंशों द्वारा लोगों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। प्रशासन को भय है कि कहीं लोगों द्वारा गौवंशों को मुख्यमंत्री की सभा में न छोड़ दिया जाए, इसलिए नगर पालिका प्रशासन गौवंश को पकड़ने में लगा हुआ है।

रात हो रही खराब
टूंडला नगर पालिका में गौवंश को पकड़कर ले जाने वाले वाहन का अभाव है। इसलिए दूसरी जगह से वाहन मंगाकर इन दिनों गौवंश को पकड़ने का काम किया जा रहा है। आवारा गौवंश को पकड़ने के लिए रात के समय में पालिका कर्मचारी गाड़ी लेकर निकलते हैं और इंजेक्शन लगाकर उन्हें काबू में कर गाड़ी में डालकर ले जाते हैं। कर्मचारियों की रातों की नींद उड़ गई है। वह ठीक से सो भी नहीं पा रहे हैं।

अभी भी गलियों में घूम रहे गौवंश
काफी संख्या में गौवंश पकड़े जाने के बाद भी अभी भी काफी संख्या में गौवंश गलियों और सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। ऐसे में यदि एक भी गौवंश मुख्यमंत्री की जनसभा में पहुंच गया तो मुश्किल खड़ी हो सकती है। दिन में इन गौवंश को पकड़ने के दौरान कोई अनहोनी भी हो सकती है। इसलिए रात का समय पालिका कर्मचारियों द्वारा चुना गया है। चेयरमैन रामबहादुर चक का कहना है कि सड़कों पर घूमने वाले गौवंश को पकड़कर गौशाला में भिजवाया जा रहा है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned