VIDEO: अपहृत अधिवक्ता के परिजनों से कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने की मुलाकात, बंधाया ढ़ांढ़स

— कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष के साथ अन्य नेताओं ने की परिजनों से मुलाकात
— पुलिस अधिकारियों से वकील की सकुशल बरामदगी की मांग की गई

By: arun rawat

Updated: 09 Feb 2020, 02:26 PM IST

फिरोजाबाद। अपहृत अधिवक्ता का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। छह दिन बीत चुके हैं अब न तो फिरौती के लिए कोई फोन आया और न पुलिस किसी आरोपी को सामनेला सकी है। पुलिस हवा में तीर छोड़ रही है। इस मामले के खुलासे के लिए कई जिलों और प्रदेश की फोर्स लगाई गई है। कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने वकील के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढ़ांढ़स बंधाया।

प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर पहुंचा प्रतिनिधि मंडल्
काँग्रेस प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी एवं प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देश पर प्रतिनिधिमंडल महानगर कांग्रेस अध्यक्ष साजिद बेग के नेतृत्व में अपहृत अधिवक्ता अकरम अंसारी एडवोकेट के निवास पर पहुंचा। परिवार से मामले की जानकारी ली। हर सम्भव मदद का भरोसा दिया। कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं रह गई है। दिनदहाड़े आगरा से अपहरण हो जाता है और अब तक कोई सुराग नहीं लगना यह पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्नचिह्न लगा रही है। पुलिस और प्रशासन को चाहिए कि जल्द से जल्द अधिवक्ता की परिवार में वापसी की जाए।

यह रहे मौजूद
प्रतिनिधिमंडल में शामिल महानगर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष वक़ार अहमद, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष आज़म इरफान, सेवादल अध्यक्ष नूरुलहुदा लाला राईन, एनएसयूआई महानगर अध्यक्ष वक़ार खालिक मुईन अंसारी, अफजाल रंगरेज, सौरभ पोरवाल आदि मौजूद रहे।

vakeel
Congress
Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned