कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पिटाई पर बोले प्रदेश प्रवक्ता, उत्तर प्रदेश बना अराजकता प्रदेश

— वार्ता कर कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता ने योगी सरकार पर बोला हमला, सरकार से की निष्पक्ष जांच कराने की मांग

By: arun rawat

Published: 15 Oct 2020, 05:39 PM IST

फिरोजाबाद। बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन उपरांत कांग्रेस और भाजपा पदाधिकारियों में हुई मारपीट को लेकर कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अशोक सिंह ने सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने उत्तर प्रदेश को अराजकता प्रदेश बताते हुए कहा कि इस सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। यहां अपने हक के लिए आवाज उठाना भी अपराध है।

गुरुवार को फीरोजाबाद रोड स्थित एक होटल में वार्ता करते हुए प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि साढ़े तीन साल की योगी सरकार में लूट, बलात्कार, हत्याएं और डकैती अपने आप में उदाहरण हैं। आचार संहिता लगे होने के बाद भी बुधवार को पुलिस की मिलीभगत से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पीटा गया। इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और पिटाई करने वाले दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए। कांग्रेस से भाजपा के नेता घबरा गए हैं। उन्हें चुनाव से डर लगने लगा है। हाथरस घटना को लेकर उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। भ्रष्टाचार और अपराध में सरकार आगे है। यहां शाम के बाद महिलाएं घर से बाहर निकलते समय घबराती हैं। भाजपा सरकार ने नारा दिया था कि 'नारी के सम्मान में, भाजपा मैदान में' आज उसी प्रदेश में बेटियों के साथ घटनाएं हो रही हैं।

यह था मामला
फिरोजाबाद जिले की टूंडला विधानसभा में हो रहे उप चुनाव को लेकर बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी स्नेहलता बबली नामांकन करने गई थीं। वहां से वापस आते समय एक ट्रैक्टर ट्रॉली हटाने को लेकर भाजपा और कांग्रेस नेताओं में कहासुनी हो गई थी। उसके बाद मारपीट और तोड़फोड़ की गई थी। कांग्रेस कार्यकर्ता की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया गया था। पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ता की गाड़ी को जब्त कर लिया था। इस मौके पर जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी, प्रत्याशी स्नेहलता बबली, प्रकाशनिधि गर्ग आदि मौजूद रहे।

Congress
Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned