पेट्रोल—डीजल मूल्यवृद्धि के विरोध में कांग्रेसियों ने दिया धरना

— फिरोजाबाद में जगह—जगह कांग्रेसियों ने धरना—प्रदर्शन कर सरकार के विरोध में नारेबाजी।

By: arun rawat

Updated: 11 Jun 2021, 01:54 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। पेट्रोल और डीजल के दामों में हो रही बेतहाशा मूल्य वृद्धि के विरोध में शुक्रवार को कांग्रेसियों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदेश सरकार के विरोध में नारेबाजी की। कांग्रेसियों ने महंगाई बढ़ने के लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया।
यह भी पढ़ें—

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, देवर और जेठ के विरुद्ध दर्ज कराया था मुकदमा

सरकार का विरोध
फिरोजाबाद के टूंडला में कांग्रेस जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने सुभाष चौराहा स्थित पेट्रोल पंप पर विरोध प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि महंगाई बढ़ाने के लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार है। तेल की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है और सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। कोरोना संकट से पूरा देश जूझ रहा है और खाद्य तेलों से लेकर पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दाम आसमान छूने लगे हैं।

किसानों पर बढ़ रहा बोझ
जनता पर महंगाई का बोझ डाला जा रहा है। नगर अध्यक्ष योगेन्द्र सिंह सिसौदिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार में जनता सुकून की नींद ले रही थी लेकिन भाजपा सरकार न तो रोने देती है और न ही चैन से खाने दे रही है। डीजल महंगा होने से सिंचाई महंगी हो गई जबकि पेट्रोल महंगी होने से आम आदमी पर इसका प्रभाव पड़ रहा है। कांग्रेसियों ने प्रदेश और केन्द्र सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। विरोध प्रदर्शन में स्नेह लता बबली, कन्हैया शर्मा, हिमांशु कुमार सिंह, सुमन, अनिल उपाध्‍याय, राजकुमार बघेल, प्रदीप गोयल, प्रदीप निषाद, हेमंत निषाद और मनोज भटेले आदि उपस्थित रहे।

BJP Congress
Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned