scriptराशन बांटने में डीलर कर रहा था मनमानी, हुआ कुछ ऐसा कि पड़ गए लेने के देने, देखें वीडियो | Consumers protest against ration dealer, imposed jam | Patrika News

राशन बांटने में डीलर कर रहा था मनमानी, हुआ कुछ ऐसा कि पड़ गए लेने के देने, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Feb 09, 2019 01:51:09 pm

— फिरोजाबाद के थाना उत्तर के नगला करनसिंह बार्ड नo 10 में राशन की दुकान पर लोगों ने किया हंगामा।

ration dealer

ration dealer

फिरोजाबाद। राशन डीलरों की मनमानी हावी होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ ऐसा ही नजारा फिरोजाबाद के थाना उत्तर स्थित नगला करन सिंह के वार्ड नंबर 10 में देखने को मिला। जहां राशन न मिलने पर उपभोक्ताओं ने हंगामा कर दिया। राशन डीलर पर मनमानी करने का आरोप लगाया।
कम दे रहा था राशन
राशन की दुकान पर मोहल्ले वासियों ने उस समय हंगामा शुरू कर दिया। जब राशन डीलर ने उपभोक्ताओं को राशन बांटने में आनाकानी की। स्थानीय लोगों का कहना कि कोटे से हमें हर बार राशन कम दिया जाता है तथा हमारे साथ बदसलूकी की जाती है। शिकायत करने पर भी अधिकारियों द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जाती है। इस दौरान महिला—पुरूषों ने रैपुरा रोड पर जाम लगा दिया।
थाना उत्तर क्षेत्र का मामला
मामला थाना उत्तर के कोटला रोड नगला करन सिंह का है। जहां एक राशन डीलर लोगों को कम राशन दे रहा था, जिसको लेकर स्थानीय लोगों ने जमकर नारेबाजी की और हंगामा किया। इतने में जब लोग संतुष्ट नहीं हुए तो उन्होंने रेपुरा रोड पर बैठकर अपनी नाराजगी दिखाई और पूरा रेपुरा रोड जाम कर दिया जिसको लेकर स्थानीय लोगों का कहना था कि यह राशन डीलर लोगों से बदसलूकी करता है और कभी पूरा राशन नहीं देता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो