scriptसुहागनगरी में एक साथ बढ़े 13 नए कोरोना संक्रमित मामले, संख्या बढ़कर पहुंची 122 | corona infected 13 new case in firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

सुहागनगरी में एक साथ बढ़े 13 नए कोरोना संक्रमित मामले, संख्या बढ़कर पहुंची 122

— एक ही परिवार के 11 सदस्य भी शामिल, 23 लोग हो चुके हैं ठीक

फिरोजाबादMay 01, 2020 / 05:23 pm

arun rawat

corona

corona

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। शुक्रवार को एक साथ 13 नए मामले सामने आने के बाद सुहागनगरी में कोरोना संक्रमित केसों की संख्या बढ़कर 122 हो गई। इनमें से 23 मरीज ठीक हो चुके हैं। दो की मौत हो चुकी है। इससे पूर्व पांच पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं।
एक ही परिवार के 11 नए मामले
शुक्रवार को एक ही परिवार के 11 लोगों सहित 13 नए मामले प्रकाश में आए। इससे पहले सुहाग नगरी में गुरुवार को चार और लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। गुरुवार को छह मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया। गुरुवार की रिपोर्ट में रामगढ़ थाने का एक पुलिसकर्मी भी शामिल थे। इस थाने के चार पुलिसकर्मी बुधवार को संक्रमित मिले थे। ऐसे में संक्रमित पुलिसकर्मियों की संख्या पांच हो गई। वहीं गुरुवार को आई रिपोर्ट में संक्रमित लोगों के संपर्क में आने से नेहरू नगर और रहीम नगर का एक युवक पॉजिटिव मिला था। इधर, रसूलपुर क्षेत्र में प्रेमनगर डाकबंगला निवासी युवती भी संक्रमित मिली थी। इस युवती को विगत दिनों बुखार आया था। 27 अप्रैल को इसका सैंपल भेजा गया था और गुरुवार को इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, इन सभी को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।

Home / Firozabad / सुहागनगरी में एक साथ बढ़े 13 नए कोरोना संक्रमित मामले, संख्या बढ़कर पहुंची 122

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो