scriptसुहागनगरी में बंदी, बैंक कर्मी और सिक्योरिटी गार्ड समेत 12 नए कोरोना पॉजीटिव केस | corona positive case latest news firozabad | Patrika News

सुहागनगरी में बंदी, बैंक कर्मी और सिक्योरिटी गार्ड समेत 12 नए कोरोना पॉजीटिव केस

locationफिरोजाबादPublished: Jun 15, 2020 10:11:04 am

Submitted by:

arun rawat

— आंकड़ा बढ़कर हुआ 374, अब तक 19 की मौत, 70 केस अभी भी एक्टिव।

corona

corona

फिरोजाबाद। सुहाग नगरी में तेजी से बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या अब डराने लगी है। रविवार को हवाई कोरोना जांच रिपोर्ट में अस्थाई जेल का बंदी, बैंक कर्मी, सुरक्षाकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 374 हो गई है। 19 मौत के बाद अभी भी 70 केस एक्टिव हैं।

यह मिले कोरोना मरीज
नारखी क्षेत्र के मुइद्दीनपुर निवासी युवक जो जलेसर रोड स्थित दाऊदयाल कॉलेज में बनाई गई अस्थाई जेल में है उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ रहने वाले सात बंदियों को कारागार में ही क्वारंटाइन करा दिया गया। कुछ दिन पहले गुरूग्राम से घर लौटा भदान निवासी व्यक्ति, शहर के मिर्जा बड़ा निवासी सिलाई करने वाला, भीम नगर गली नंबर तीन निवासी बैंक कर्मी, सिविल लाइन निवासी युवक, महावीर नगर गली नंबर एक का युवक, शिकोहाबाद के कटरा मीरा में कपड़ा विक्रेता, नगला गुलाल निवासी व्यक्ति, एका के नगला रंधौर की महिला और एका के गांव भूरगड्ढा का व्यक्ति के रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। भूरगड्ढा निवासी व्यक्ति अलीगढ़ में भर्ती है। भीम नगर निवासी बैंक कर्मी सुहागनगर स्थित बैंक में काम करता है। दो महिलाओं में भी संक्र‍मण की पुष्टि हुई है। नगर निगम में ई टेंडरिंग पटल पर काम करने वाले नगला बरी निवासी बाबू की पत्‍नी और मां संक्रमित हुई हैं।
टूंडला के संक्रमित ने लिखवाया गलत पता
टूंडला की मेन बाजार स्थित गिहार बस्ती निवासी युवक भी शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव मिला था। उसके द्वारा सैंपल भेजने के दौरान स्वास्थ्य विभाग में गलत नाम-पता लिखाने से पुलिस और स्वास्थ्य कर्मियों को परेशान होना पड़ा। युवक के बारे में जानकारी मिलने के बाद रविवार को उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। टीम को देखकर उसने भागने का प्रयास भी किया, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। संक्रमित पाए जाने के बाद भी वह बाजार में घूमता रहा।

कोरोना एक नजर में

कुल संक्रमितों की संख्या——— 374

– कुल लिए गए सैंपिलों की संख्या— 6974

– कुल सैंपिलों की मिली रिपोर्ट—— 6572

– ठीक हुए मरीजाें की संख्या———-276
– कुल मृत्यु———————–19

– सैंपिल रिपोर्ट का इंतजार————402

– एक्टिव केसाें की संख्या—————70

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो