scriptकोरोना पॉजीटिव बेटे की मौत का गम सहन नहीं कर सका पिता, 48 घंटे के अंदर तोड़ दिया दम | Corona positive son death after 48 hours Father also died | Patrika News
फिरोजाबाद

कोरोना पॉजीटिव बेटे की मौत का गम सहन नहीं कर सका पिता, 48 घंटे के अंदर तोड़ दिया दम

— फिरोजाबाद के शिकोहाबाद का मामला, पित्रा—पुत्र के संबंधों की दास्तां सुनकर हर आंख हो रही नम, पुलिस प्रशासन ने सील कराया एरिया, दो मौतों के बाद परिवार में मच रहा कोहराम।

फिरोजाबादJun 18, 2020 / 09:48 am

arun rawat

corona

corona

फिरोजाबाद। कोरोना महामारी जानलेवा हो गई है। सुहागनगरी में अब तक इससे 20 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना पॉजीटिव बेटे की मौत का गम पिता को नागवारदम गुजरा और 48 घंटे के अंदर ही दम तोड़ दिया। पिता—पुत्र की मौत के बाद आस—पास क्षेत्र में सन्नाटा है। परिवार में कोहराम मचा है। बेटे को कांधा देने से पहले ही पिता की मौत की खबर सुन लोगों की आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।
यह था पूरा मामला
शिकोहाबाद नगर के मोहल्ला गंगा नगर में एक युवक की विगत कुछ दिनों से तबियत खराब चल रही थी। सोमवार को गंभीर हालत में परिजन उसको आगरा इमरजेंसी ले गए। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। जिसके बाद से गंगा नगर में लोगों में दहशत फैल गई। वहीं युवक की मौत के 48 घंटे बाद बुधवार सुबह उसके पिता ने भी दम तोड़ दिया। 48 घंटे में दो मौतों से परिवार में कोहराम मच गया।
युवक की थी तबियत खराब
गंगानगर निवासी एक 40 वर्षीय युवक विगत कई दिनों से बीमार चल रहा था। युवक ने नगर के कुछ डॉक्टरों से दवा ली, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। जब उसकी हालत ज्यादा बिगड़ गई तो परिजन उसको सोमवार सुबह आगरा इमरजेंसी ले गए। यहां डॉक्टरों ने उपचार के साथ ही कोरोना टेस्ट कराया, लेकिन जब तक रिपोर्ट आती, युवक की मौत हो गई। इसके बाद शव को अस्पताल प्रशासन ने कब्जे में ले लिया। वहीं इसकी रिपोर्ट मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव आई । इसकी जानकारी जब प्रशासन को हुई तो बुधवार को एसडीएम नरेंद्र सिंह, सीओ इंदुप्रभा पुलिस और नगर पालिका की टीम के साथ एरिया को सील कराने पहुंच गई। जब नगर पालिका टीम एरिया को सील कर रही थी, तभी युवक के पिता की भी मौत हो गई। 48 घंटे में पिता-पुत्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। कोरोना महामारी के डर की बजह से शव के पास परिवार के सदस्यों के अलावा कोई नहीं था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो