script

कोरोना से जंग में परिवार चलाने की जद्दोजहद कर रहे दो चचेरे भाइयों की करंट लगने से मौत, परिवार पर टूटा विपत्तियों का पहाड़

locationफिरोजाबादPublished: Jun 13, 2020 10:45:07 am

Submitted by:

arun rawat

— शिकोहाबाद के स्टेशन रोड का मामला, वाहनों की धुलाई के लिए खोला जा रहा था सर्विस सेंटर।

death

death

फिरोजाबाद। लॉक डाउन से परिवार को उबारने के लिए दो चचेरे भाई मेहनत मजदूरी कर परिवार का खर्च चलाने के लिए जद्दोजहद कर रहे थे। परिवार को सुकून था कि आखिर कमाने वाले तो साथ हैं लेकिन ईश्वर को यह नागवार गुजरा। बोरिंग करते समय करंट लगने से दोनों भाइयों की मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल है।
यह था पूरा मामला
शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित सुभाष पार्क के समीप वीरेश पुत्र राधेश्याम के यहां वाहनों की धुलाई के लिए सर्विस सेंटर खोला जा रहा है। जिसके लिए नलकूप बोरिंग का काम चल रहा था। बताया गया है कि यह ठेका अनिल ट्रेडर्स ने लिया था। जिस पर गुरुवार से मशीन द्वारा काम शुरू कर दिया गया था। रामपाल और सीटू कार्य कर रहे थे। काम के दौरान लोहे का पाइप ऊपर से गुजर रही केबिल में कट लगा होने की जगह से टच हो गया। टच होते ही पाइप में करेंट दौड़ गया। जिससे पाइप पकड़े रामपाल सिंह उर्फ भोले (22) पुत्र छोटेलाल और सीटू (18) पुत्र नरेश निवासी गांव कांधऊं, थाना नगला खंगर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। चीख सुनकर आस—पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई।
मौके पर पहुंचे अधिकारी
जानकारी होने पर उप जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह, थाना प्रभारी अनिल कुमार तोमर मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। एसडीएम नरेंद्र सिंह ने घटना पर दुःख जताते हुए मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने बताया कि मृतक मजदूरों के परिवारों को सरकार से आर्थिक सहायता दिलाई जाएगी। इसके अलावा जो भी मदद होगी, प्रशासन मृतक परिवारों की हरसंभव सहायता करेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो