scriptमुख्यमंत्री जी देखिए! यहां खेत में जाने पर कर दी गई गाय की बेरहमी से हत्या, हिंदू संगठनों में रोष | Cow brutally murdered in Yogi government | Patrika News

मुख्यमंत्री जी देखिए! यहां खेत में जाने पर कर दी गई गाय की बेरहमी से हत्या, हिंदू संगठनों में रोष

locationफिरोजाबादPublished: May 29, 2020 11:38:45 am

Submitted by:

arun rawat

— थाना टूंडला क्षेत्र के गांव दिनहुली में हुई वारदात, गौ सेवक और हिंदू संगठनों में रोष— खेत में गाय घुसने पर समुदाय विशेष के युवक ने कर दी गाय की हत्या

police

police

फिरोजाबाद। योगी सरकार में भी गाय सुरक्षित नहीं हैं। जिस गाय को भारतवासी माता की तरह पूजते हैं वहीं एक बेदर्द इंसान ने गाय की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। लोगों के रोष को देखते हुए सीओ समेत टूंडला और पचोखरा थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया।
दिनहुली का मामला
थाना टूंडला क्षेत्र के गांव दिनहुली में शुक्रवार सुबह एक गाय की बेरहमी सेे हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि गाय खेत में चली गई थी। उसके बाद समुदाय विशेष के एक युवक ने सरिया से उसकी पिटाई शुरू कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने गाय के शरीर को सरिया से गोद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर ग्राम प्रधान पुष्पेन्द्र कुमार समेत काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लग गई।
मौके पर सीओ अजय चौहान, इंस्पेक्टर टूंडला ज्ञानेन्द्र कुमार, थानाध्यक्ष पचोखरा संजय सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। जब तक आरोपी मौके से फरार हो गया था। हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों के साथ भाजपा नेता दीपक चौधरी भी मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने घटना की जानकारी ली। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि आरोपी का नाम संजय खां पुत्र काले खां हैं। इंस्पेक्टर टूंडला का कहना है कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
संगठनों ने जताया रोष
घटना को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ जिला गौ सेवा की बैठक में जिला गो सेवा प्रमुख ऋषि उपाध्याय, सह जिला गौ सेवा प्रमुख पवन प्रधान, खंड गो सेवा प्रमुख विवेक पाराशर, धर्म जागरण जिला प्रमुख अनुराग, हिंदू युवा वाहिनी जिला अध्यक्ष संजय सिंह, अजीत सिंह जुरैल आदि ने शोक व्यक्त करते हुए जिलाधिकारी और एसएसपी से आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो